होम / Anupama Episode Update : समर कार्यक्रम स्थल पर रोहन का इंतजार करता है पर नहीं पहुंचेगा रोहन

Anupama Episode Update : समर कार्यक्रम स्थल पर रोहन का इंतजार करता है पर नहीं पहुंचेगा रोहन

Mukta • LAST UPDATED : October 20, 2021, 8:57 am IST

Anupama Episode Update शाह परिवार की कालोनी में दशहरा उत्सव शुरू मेजबान ने डांडिया प्रतियोगिता की घोषणा की। समर कार्यक्रम स्थल पर रोहन का इंतजार करता है। अनुपमा घर छोड़ने की तैयारी करती है क्योंकि समर और नंदिनी के आसपास पूरा परिवार है, उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है और रोहन यहाँ नहीं आएगा। रोहन उसके पीछे एक लोहे की रॉड पकड़े हुए छिपकर समर को भावनात्मक रूप से चोट पहुँचाने के लिए उसे नुकसान पहुंचाने की सोचता है।

डांडिया स्थल पर, वनराज समर को कार्यक्रम समाप्त होने तक परिवार के साथ रहने के लिए कहता है। समर ने हाँ में सिर हिलाया और तोशू के साथ चला गया। गुजराती में वनराज काव्या से कहता है आई लव यू। काव्या खुश हो जाती है और उसे अक्सर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह अद्भुत लग रही है। वह कहती हैं कि उन्हें पुरस्कार राशि दिखाते हुए प्रतियोगिता जीतनी चाहिए। वह अधिक रोमांटिक हो जाता है। मामाजी गुजरते हैं और मजाक करते हैं।

(Anupama Episode Update)

Read Also : Satish L Maneshinde Reaches Court for Aryan Case, यहां देखिए पूरा वीडियो

किंजल और पाखी नर्वस नंदिनी को दिलासा देते हैं और उसे अपने साथ रहने के लिए कहते हैं। समर अनुज को फोन करता है और पूछता है कि वह कब आएगा। अनुज का कहना है कि वह रास्ते में है। समर अनु को चेक करने की सोचता है। वनराज उसे रोकता है और कहता है कि वह किसी काम में व्यस्त होगी।

अनु डांडिया स्थल के लिए रवाना। रोहन अनु को पीछे से मारने ही वाला होता है कि अनुज अंदर आता है और वह छिप जाता है। अनु पूछता है कि वह सड़क पर क्या कर रहा है। वह कहता है कि समर ने उसे आमंत्रित किया था, जीके पहले से ही अंदर है और अगर वह नहीं चाहती कि वह समारोह में शामिल हो, तो इससे पहले कि कोई उसे नोटिस करे, वह खुद से बाहर चला जाएगा। वह कहती है कि अपने दोस्त के लिए उसकी चिंता से उसका सम्मान बढ़ता है और कहती है कि अगर वह आया है, तो उसे इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए।

(Anupama Episode Update)

वह पूछता है कि क्या वह निश्चित है और समर की सुरक्षा के लिए सुरक्षा व्यवस्था के बारे में सूचित करने की कोशिश करती है जब मेजबान महिलाओं के नृत्य की घोषणा करता है और अनु अंदर आती है। बा चूड़ी जो खांके हाथों में .. गीत पर अन्य महिलाओं के साथ नृत्य करती है। रोहन अनु को नुकसान पहुंचाने का इंतजार करता है। अनु जीके को चैट स्टॉल पर बधाई देती है। अनुज कहते हैं कि उन्हें पता था कि जीके एक चैट स्टॉल पर होगा। अनु महिलाओं के साथ नृत्य करती है। अनुज और जीके को देखकर वनराज को जलन होती है। समर खुशी से अनुज को गले लगाता है। जीके बापूजी और मामाजी के साथ मिल जाते हैं और उनके साथ मजाक करते हैं।

Read Also : What is the metaverse? मेटावर्स का मतलब क्या है?

अनुज वनराज के पास जाता है। वनराज कहते हैं कि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे दोनों आ रहे हैं। अनुज का कहना है कि समर ने उन्हें आमंत्रित किया और कहा कि उन्हें रोहन के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। वनराज का कहना है कि वे जल्द ही पुलिस स्टेशन का दौरा करेंगे। अनुज को पता चलता है कि समर ने रोहन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में परिवार को सूचित नहीं किया, समर को एक तरफ ले जाता है, और उसे अपने परिवार को सूचित करने के लिए कहता है। समर का कहना है कि वह डांडिया कार्यक्रम के बाद करेंगे। अनुज उसे कम से कम अपनी माँ को सूचित करने के लिए कहता है। समर आज नहीं कहता है और चला जाता है।

(Anupama Episode Update)

अनु बा को थका हुआ देखती है और पानी की बोतलें लेने जाती है जब रोहन उसके फॉर्म को पीछे करने की कोशिश करता है। अनुज उसे समय पर पकड़ता है, उसे एक तरफ घसीटता है, और कहता है कि यह उसका सौभाग्य है कि वह बीच में आ गया; उसने उसे मार डाला होता, उसने समर की ममी को चोट पहुंचाई थी; उसे एक पुरुष होना चाहिए और एक महिला को बीच में खींचने के बजाय समर से लड़ना चाहिए। रोहन कहता है कि वह नहीं जानता कि वह कौन है। अनुज उसका हाथ पकड़ता है और उसे मुक्त करने की कोशिश करने के लिए कहता है। रोहन बहुत कोशिश करता है और उसे बख्शने की चेतावनी देता है वरना उसके दोस्त नंदिनी और उसकी आरामदायक तस्वीरें वायरल कर देंगे।

अनुज नंदिनी को बदनाम करने की कोशिश करने की चेतावनी देता है और अगर वह सफल होता है तो उसे नष्ट कर दिया जाएगा। वह अपने पिता के 2000 में नकली ड्रग मामले में पकड़े जाने और अमेरिका भाग जाने की सूचना देता है, वह अपने पिता की जानकारी पुलिस को देगा और उन दोनों को गिरफ्तार करवाएगा; उसे चेतावनी देता है कि अगर वह समर, नंदिनी या शाह परिवार को परेशान करने की कोशिश करता है, तो वह उन दोनों को नष्ट कर देगा। रोहन अपने पिता को बीच में न खींचने की गुहार लगाता है।

Read Also : Zareen Khan Spotted At Airport Flying From Mumbai

(Anupama Episode Update)

अनुज पूछता है कि वह अपने पूर्व के पीछे क्यों है। रोहन कहता है कि वह उससे प्यार करता है। अनुज का कहना है कि वह प्यार के रूप में बलिदान, जीवन की प्रार्थना आदि नहीं करता है, और चेतावनी देता है कि अगर वह नहीं चाहता कि वह उसे और उसके पिता को गिरफ्तार कर ले, तो उसे नंदिनी के खिलाफ सभी सबूत नष्ट कर देना चाहिए और हमेशा के लिए उसके जीवन से दूर जाना चाहिए। वह समर और नंदिनी को एक तरफ बुलाएगा और रोहन को सभी मेहमानों के सामने अपमानित होने से बचने के लिए उससे माफी मांगनी चाहिए।

अनुपमा बा को पानी देती है। बा चिल्लाती है कि उसने अपने दोस्त को यहां अपमानित करने के लिए बुलाया था। अनु का कहना है कि समर ने अनुज को आमंत्रित किया। बा का कहना है कि वह अनुज को एक नायिका की तरह बधाई देने गई थी और उसे अनुज को अभी दूर भेजने का आदेश देती है। अनुपमा का कहना है कि वह अतिथि का अपमान नहीं कर सकती। समर का कहना है कि अनुज उसका मेहमान है और वह नहीं जाएगा। बा उसे चेतावनी देते हैं कि अनुज को भेज दो नहीं तो वह उसे अपमानित करेगी। अनु सोचती है कि वह उस आदमी का अपमान कैसे कर सकती है जो उसका सम्मान करता है।

(Anupama Episode Update)

Also Read : Benefits of Eliachi tea: ये है इलायची वाली चाय बनाने का सही तरीका, डायबिटीज के मरीज जरूर करें सेवन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Earthquake: भूकंप के झटकों से कांपा पाकिस्तान, मची खलबली
CJI ने वकीलों को दिए तोहफा, अब मिलने वाली है ये सुविधाएं
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी-अखिलेश यादव गठबंधन पर पीएम मोदी का तंज, कहा 2 लड़कों के बीच दोस्ती…Indianews
अक्षय कुमार की भतीजी Simar Bhatia संग रोमांस करेंगे Agastya Nanda! सच्ची घटना पर आधारित Ikkis से करेंगी डेब्यू -Indianews
Gyanvapi: ज्ञानवापी मामले में फैसला सुनाने वाले जज को आया इंटरनेशनल कॉल, दिया मौत की धमकी
मुफ्त डोसा, रैपिडो यात्रा और बीयर सहित कई चीजों पर छूट, बेंगलुरू में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए किया ऐलान
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस घोषणापत्र विवाद पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT