होम / Anupama Serial Update अनुज ने अनुपमा को दिया सरप्राइज

Anupama Serial Update अनुज ने अनुपमा को दिया सरप्राइज

Mukta • LAST UPDATED : April 22, 2022, 3:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama Serial Update आज के एपिसोड में पाखी, किंजल, समर और तोशु सब अनुज के साथ हुई रस्म के बारे में बात कर रहे होते हैं और वनराज वहां आ जाता है। वह तोशु और पाखी से कहता है कि उन्होंने अनुज की रस्म में जाकर और अनुपमा की शादी का समर्थन करके सही फैसला लिया और घबराकर वहीं खड़े हो गए। किंजल उससे पूछता है कि क्या वह उन्हें कुछ बताना चाहती है और वह ना कहता है और चला जाता है। समर कहता है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि वनराज दुखी क्यों है क्योंकि उसका और अनुपमा का अब कोई रिश्ता नहीं है।

किंजल बताती हैं कि वनराज की सबसे बड़ी समस्या अनुपमा की शादी नहीं

किंजल बताती हैं कि वे 26 साल से एक साथ थे इसलिए उसे आगे बढ़ते हुए देखना उसके लिए कठिन होगा। वह कहती है कि वनराज की सबसे बड़ी समस्या अनुपमा की शादी नहीं है, लेकिन वह असुरक्षित और ईर्ष्या महसूस करता है कि वह अपने बच्चों को खो सकता है क्योंकि अनुज उन्हें छीन सकता है। किंजल बताती हैं कि उन्हें वही होना चाहिए जो वनराज को दिलासा दें और उसे आश्वस्त करें कि वे सभी उसके साथ हैं। समर सहमत हो जाता है और कहता है कि वे सुनिश्चित करेंगे कि शादी सुचारू रूप से चले।

तभी बापूजी आते हैं और कहते हैं कि वह अनुपमा को मैनीक्योर देना चाहते हैं। वह हैरान हो जाती है और पूछती है कि क्यों और वह उसे बताता है कि वह सिर्फ अपना कर्तव्य कर रहा है। वह उसे बताती है कि जब वह बर्तन धो रही होती है तो उसके हाथ अपने आप साफ हो जाते हैं और वह हंसता है। वह बीमार और असहज महसूस करता है और अनुपमा उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है और वह कहता है कि वह ठीक है। वह उससे पूछती है कि अनुज उसे लेने क्यों आ रहा है और वह कहता है कि उसे नहीं पता।

अनुज अनुपमा को लेने आता है

बाद में, अनुज अनुपमा को लेने आता है और वह उसके साथ चली जाती है। वह आंखों पर पट्टी बांधकर उसे एक आभूषण की दुकान पर ले जाता है और फिर आंखों पर पट्टी खोलता है और उसे अपनी सगाई की अंगूठी चुनने के लिए कहता है। वह याद करती है कि कैसे उसे हर दिन अपनी पुरानी सगाई की अंगूठी जबरदस्ती पहननी पड़ती थी और रोती हुई चली जाती थी। वह आता है और उससे पूछता है कि क्या उसने उसे असहज महसूस कराया। वह उससे कहती है कि उसने उसका सपना पूरा किया और जब वह इसके बारे में सोच भी नहीं सकती थी तब भी उसे खुश कर दिया।

यह भी पढ़ें : Whistle Baja 2.0 Song टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिर दिखाया अपना जादू

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
करिश्मा कपूर अपने भाई Ranbir Kapoor की इस एक्स गर्लफ्रेंड को बनाना चाहती थीं भाभी, Alia Bhatt से पहले ये एक्ट्रेस थी पसंद -Indianews
शुक्रवार के दिन पूजा के समय करें ये चमत्कारी उपाय, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा -Indianews
France: फ्रांस में एक शख्स ने चाकू से स्टूडेंट पर किया हमला, दो लड़कियां घायल- Indianews
India Cruise Missile: भारत ने किया स्वदेशी क्रूज मिसाइल का परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई