होम / अनुज के घर पर पंहुचा शाह परिवार, अनुपमा हैरान

अनुज के घर पर पंहुचा शाह परिवार, अनुपमा हैरान

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 11:07 am IST

इंडिया न्यूज़, Anupama Serial Update :

अनुज के घर पर शाह को देखकर अनुपमा हैरान हो जाती है और पूछती है कि वे यहाँ कैसे आए। जेके बताता है कि अनुज बच्चों के उदास चेहरे नहीं देख सका और इसलिए उन्हें यहां बुलाया। देविका आगे बताती है कि अनुज ने घर पहुंचने में देरी करने के लिए कार के टायर पंचर का नाटक किया ताकि वे पहले यहां पहुंच सकें।

समर और पाखी का कहना है कि वे जानना चाहते थे कि अनुज उनकी मम्मी को शादी के बाद कहाँ रखेंगे। अनुपमा अनुज को धन्यवाद कहती है। अनुज का कहना है कि वह उसके आँसू नहीं देख सकता। अनुपमा और अनुज फिर जीके के पैर छूने की कोशिश करते हैं। जीके उन्हें पैर नहीं छूने के लिए कहते हैं।

जीके अनुज की माँ के गहने अनुपमा को देता है

जीके अनुज की माँ के गहने अनुपमा को देता है और उसे सूचित करता है कि मालविका ने सभी व्यवसाय और संपत्ति अनुज को लौटा दी और अनुज ने सब कुछ अनुपमा को दे दिया है। अनुज कहते हैं कि वह उन्हें दिल और आत्मा दोनों से अपना जीवन साथी मानते हैं, यहीं से वह कपाड़िया खानदान का हिस्सा होगी। अनुपमा ने कहा कि वह इतनी बड़ी जिम्मेदारी नहीं ले सकतीं। अनुज का कहना है कि वह कपाड़िया साम्राज्य और घर के सभी खर्चों को वहन कर सकती है और करेगी।

अनुपमा के 11 लाख रुपये के चेक पर हस्ताक्षर करने को लेकर काव्य हैरान

अनुपमा भावनात्मक रूप से चैट करती है कि कैसे उसे खर्च किए गए 100 रुपये की भी गणना करनी पड़ी, आदि। अनुज उससे कागजात पर हस्ताक्षर करता है और खुद भी उन पर हस्ताक्षर करता है। अनुपमा ने 11 लाख रुपये के चेक पर हस्ताक्षर किए। यह देखकर काव्या दंग रह जाती है।

समर का कहना है कि उन्हें अब शादी के बाद की रस्में शुरू कर देनी चाहिए। अनुज कहते हैं कि वह अनुपमा को कपाड़िया घर दिखाकर शुरुआत करेंगे। देविका अनुज से पूछती है कि क्या वह उनसे जुड़ सकती है। अनुज उसकी सीमा में रहने के लिए उसका मजाक उड़ाता है क्योंकि वह अब उसका साला है। देविका ने उसका मजाक उड़ाया। अनुपमा अनुज से शादी करके खुद को धन्य महसूस करती हैं।

अनुज अनुपमा को अपना घर दिखाता है

काव्या का कहना है कि अनुपमा अनुज को पाकर खुशकिस्मत हैं और उम्मीद करती हैं कि सभी को अनुज जैसा जीवनसाथी मिले। देविका काव्या को याद दिलाती है कि उसके पास पहले से ही वनराज है। काव्या कहती हैं कि अनुपमा के पास भी वनराज था। यह सुनकर देविका अवाक रह जाती है।

अनुज अनुपमा को अपना घर दिखाता है और उसके साथ रोमांटिक हो जाता है। दोनों ने एक-दूसरे को पति-पत्नी बनने की बधाई दी। वह उसके गाल और माथे को चूमता है, और उसे शर्म आती है।

देविका का कहना है कि जीवन हर दिन एक नया पृष्ठ खोलता है

युवा शादी के बाद की रस्मों की व्यवस्था करते हैं और खेल खेलने का फैसला करते हैं। वे अनुपमा और अनुज को पहले गुड़ काटते हैं और आपस में बांटते हैं और एक-दूसरे की पसंदीदा चीजों का वर्णन करने के लिए कहते हैं। अनुज और अनुपमा अलग-अलग जवाब देते हैं और निराश महसूस करते हैं। हसमुख कहते हैं कि ठीक है अगर वे एक-दूसरे को पूरी तरह से नहीं जानते हैं। देविका का कहना है कि जीवन हर दिन एक नया पृष्ठ खोलता है और वे अपने और अपने साथी के बारे में नई चीजें सीखते हैं।

वनराज तोशु को फोन कर घर आने के लिए कहता है

वनराज तोशु को फोन करता है और उसे सभी को जल्द से जल्द घर लाने के लिए कहता है क्योंकि उन्हें लीला की मां से मिलने की जरूरत है क्योंकि वह गंभीर निर्जलीकरण से पीड़ित है। वह सभी से कहता है कि शादी के बाद की रस्में अब खत्म हो चुकी हैं और उन्हें घर जाना चाहिए।

पाखी कहती है कि उसका जाने का मन नहीं कर रहा है। हसमुख का कहना है कि वे जल्द ही वापस आ जाएंगे। देविका कहती है कि वह भी जाएगी क्योंकि उत्सव खत्म हो गया है। जीके का कहना है कि वह मंदिर जाएंगे क्योंकि कान्हाजी ने उनकी सबसे बड़ी प्रार्थना सुनी। अनुपमा और अनुज घर पर अकेले रह जाते हैं और भावनात्मक रूप से एक-दूसरे को गले लगाते हैं।

ये भी पढ़े : कान्स 2022: हिना खान ब्लैक आउटफिट में बॉस लेडी की तरह आईं नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Poco C61: 6GB रैम के साथ फ्लिपकार्ट पर लॉन्च हुआ Poco C61, जानें कीमत, फीचर्स और बहुत कुछ
स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
ADVERTISEMENT