होम / लीला ने वनराज के जीवन में समस्याओं के लिए अनुपमा को दोषी ठहराया

लीला ने वनराज के जीवन में समस्याओं के लिए अनुपमा को दोषी ठहराया

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 12:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, Anupama Serial Update :

अनुपमा रसोई में एक नया चूल्हा देखकर खुश होती है और सोचती है कि वह अपनी पहली रसोई की रस्म के लिए हलवा तैयार करेगी क्योंकि जीके और अनुज को यह पसंद है। वह लाइटर ढूंढती है। अनुज प्रवेश करता है और चूल्हे पर स्विच करता है और कहता है कि यह स्वचालित है क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उसकी अनु लाइटर की तलाश में समय बर्बाद करे।

अनुपमा उत्साह से कहती है कि यह बहुत अच्छा है और उसे इसका उपयोग करने का तरीका सिखाने के लिए कहती है। काव्या के ताने और तलाक की मांग को याद करते हुए वनराज गुस्से में सड़क पर चल देता है। अनुज अनुपमा की रसोई में मदद करता है।

अनुपमा पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। वह उसे याद दिलाता है कि उसने उसके साथ घर का काम साझा करने का वादा किया था। उसे हलवे की खुशबु आती है। वह कहता है कि यह अच्छा है। तुम ही हमारी हो मंजिल माई लव… गाना बैकग्राउंड में बजता है।

समर हसमुख से पूछता है कि क्या उसे अनु को वापस बुलाना चाहिए

वह उसे समर को फोन करने के लिए कहता है क्योंकि उसने वनराज की दादी के स्वास्थ्य के बारे में सूचित करने के लिए कल रात फोन किया था। वह समर को कॉल करता है जो कॉल नहीं उठाता। अनु का कहना है कि शायद वह सो रहा है क्योंकि कल की रस्मों के बाद बच्चे थक गए हैं। फिर वह हसमुख को फोन करता है और यहां तक ​​कि वह फोन भी नहीं उठाता है।

समर हसमुख से पूछता है कि क्या उसे अनु को वापस बुलाना चाहिए। हसमुख का कहना है कि आज अनु की पहली रसोई की रस्म है और वह उनकी समस्याओं से इसे खराब नहीं करना चाहते हैं। समर कहता है कि वह अनु को बाद में मैसेज करेगा कि वे थके हुए हैं और जाग नहीं सकते। हसमुख को उम्मीद है कि अनु लीला को नहीं बुलाएगा। लीला के बदले हुए व्यवहार को देखकर वह घबरा जाता है। वनराज घर लौटता है और कहता है कि वह एक घोषणा करना चाहता है।

अनुज अनुपमा के गाल पर किस करते हैं

नाश्ता बनाते समय अनुज अनुपमा के गाल पर किस करते हैं। अनुपमा शर्माती है और कहती है कि जीके उन्हें देख सकता है। वह कहता है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है और उसे हर समय रसोई में रहने से रोकने के लिए कहता है जब तक कि यह अनावश्यक न हो। वह आगे कहता है कि उसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए उसकी बहुत अधिक देखभाल करने की आवश्यकता नहीं है।

अनुपमा को शर्म आती है। अनुपमा अनुज से कहती है कि दूसरों की देखभाल करना उसके स्वभाव में है और वह ऐसा करती रहेगी, वह उसकी देखभाल के बावजूद उसे खराब नहीं करेगी। अनुज उसे फिर से किस करता है, और वह फिर से शर्मीली महसूस करती है। अनुपमा को लगता है कि शाह के घर में कुछ गड़बड़ है, जब कोई उनका फोन नहीं उठाता।

लीला ने परिवार से वनराज की बातों पर ध्यान देने को कहा

वनराज परिवार को संबोधित करता है कि उसे लगा कि अनुपमा के साथ उसका गुस्सा दूर हो जाएगा, लेकिन उसका गुस्सा उसे कभी नहीं छोड़ेगा। वह आगे कहते हैं कि उन्हें इस समस्या को अपने दम पर संभालने की जरूरत है क्योंकि अनुपमा अब उनके घर से बाहर जा चुकी हैं और वह फिर से घर की जिम्मेदारी संभालेंगे। वह उनसे उनकी जिम्मेदारियों को पूरा करने में उनका समर्थन करने के लिए कहता है और वह दिखाएगा कि वह घर का प्रबंधन करने में सक्षम है। गुस्से में लीला ने परिवार से वनराज की बातों पर ध्यान देने को कहा।

लीला हमेशा की तरह अनुपमा के साथ असभ्य रूप से बोलती है

यंगस्टर्स अनुपमा को वीडियो कॉल करती है। अनुपमा और अनुज कॉल रिसीव करते हैं और उनके और हसमुख से चैट करते हैं। लीला हमेशा की तरह अनुपमा के साथ असभ्य रूप से बोलती है और परोक्ष रूप से वनराज के जीवन की समस्याओं के लिए उसे दोषी ठहराती है।

हसमुख विषय को मोड़ देता है और कहता है कि लीला उन पर किसी और बात के लिए नाराज है। वह परिवार से कहता है कि अनुपमा को अपने घर की समस्याओं के बारे में सूचित न करें। बाद में, अनुज अनुपमा से हनीमून ट्रिप के बारे में चर्चा करता है, जिससे अनुपमा फिर से शरमा जाती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
ADVERTISEMENT