Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentAnupama Serial Update हसमुख बेहोश हो जाता है और अपने जीवन की...

Anupama Serial Update हसमुख बेहोश हो जाता है और अपने जीवन की चिंता करता है

Anupama Serial Update अनुज अनुपमा का हाथ चूमता है और कहता है कि अगर सबके सामने नहीं तो उनके पीछे वह शाम को फिर से उसे चूमेगा अगर वह चाहेगा। वह शरमाती है और उसके हाथ पर वापस चुंबन करती है, जिससे वह स्तब्ध रह जाता है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama Serial Update अनुज अनुपमा का हाथ चूमता है और कहता है कि अगर सबके सामने नहीं तो उनके पीछे वह शाम को फिर से उसे चूमेगा अगर वह चाहेगा। वह शरमाती है और उसके हाथ पर वापस चुंबन करती है, जिससे वह स्तब्ध रह जाता है। दिल है के मानता ही नहीं… गाना बैकग्राउंड में बजता है। अनुज खुशी से झूम उठता है और सोचता है कि सगाई शाम को क्यों हो रही है अभी नहीं।

वनराज अपनी कार में गुजरता है और उन्हें एक साथ देखकर ईर्ष्या करता है शाह के घर में, हसमुख अनुपमा की चिंता करता है। समर उसे दवा देता है और उससे जल्दी लेने को कहता है नहीं तो मम्मी को चिंता होगी। उसे एक कॉल आता है और वह एक तरफ चला जाता है। हसमुख को एक हमला हो जाता है और वह नीचे गिर जाता है। परिवार ने उसे फर्श पर सीने में दर्द से कराहते हुए नहीं देखा। वह अपने पिल बॉक्स को लेने के लिए संघर्ष करता है और गिर जाता है।

अनुज घर लौटता है

अनुज घर लौटता है और देखता है कि देविका, मालविका और जीके उसके लिए चिंतित हैं। वह उन्हें आराम करने के लिए कहता है क्योंकि सब कुछ ठीक है। वह उनसे सगाई का जश्न मनाने के लिए कहता है। शाह के घर वापस, हसमुख को होश आता है और वह सोचता है कि उसे नहीं पता कि वह कितनी देर तक फर्श पर बेहोश पड़ा रहा। वह पानी का मग लेने के लिए संघर्ष करता है।

वनराज नोटिस करता है और उसके पास जाता है। परिवार बाद में उससे जुड़ता है। अनु वापस आती है और हसमुख की तबीयत को देखकर वह भी चिंतित हो जाती है। वनराज और लीला ने हसमुख की हालत के लिए उस पर आरोप लगाया और कहा कि उसने हसमुख को बहुत अधिक तनाव दिया।

वनराज तब घोषणा करता है कि अनुपमा मंदिर, सड़क, या जहां चाहे वहां शादी कर सकती है, लेकिन वह इस घर में उसकी शादी नहीं होने देगा। हसमुख का कहना है कि उनकी बेटी की शादी इसी घर में होगी। अनुपमा का कहना है कि यह श्री शाह का निर्णय है। हसमुख का कहना है कि वह भी मिस्टर शाह हैं और इस बात पर अड़े हैं कि उनकी बेटी की शादी उनके घर में होगी।

हसमुख सपना देखता है

हसमुख को तब पता चलता है कि वह सपना देख रहा था और सोचता है कि वह अपने खराब स्वास्थ्य के कारण अपनी बेटी की खुशी को बर्बाद नहीं होने देगा। वह चुपचाप डॉक्टर के पास जाने का फैसला करता है और कन्यादान के बाद उसकी मृत्यु होने पर भी उसे चिंता नहीं होती है।

वह वनराज को लौटते हुए सुनता है और थकावट के कारण उसके चेहरे पर ठंडा पानी छिड़कने का काम करता है। वनराज उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहता है और चला जाता है। हसमुख सोचता है कि उसने किसी तरह स्थिति को संभाला, लेकिन अगर यह दोहराया गया, तो उसकी बेटी की शादी रुक जाएगी, इसलिए उसे जल्द ही चुपचाप डॉक्टर के पास जाना चाहिए। वह खुद को खड़े होने के लिए प्रोत्साहित करता है।

अनुज को काम का कॉल आता है

अनुज को काम का कॉल आता है और वह सोचता है कि अनुपमा के साथ अपनी शादी से पहले वह सारा काम खत्म कर देगा। मालविका उसकी बात सुन लेती है और कहती है कि उसे शादी के बाद हनीमून के लिए छुट्टी लेनी चाहिए, उसका मज़ाक उड़ाती है और पूछती है कि वह हनीमून के लिए कहाँ जाना चाहता है।

वह समुद्र के पास कहता है जैसे अनुपमा को समुद्र पसंद है। मालविका का कहना है कि वह और अनुपमा उन लोगों के लिए प्रेरणा हैं जो 40 साल के हो गए हैं और शादी करने या प्यार पाने की उम्मीद छोड़ देते हैं। उनका प्यारा भाई-बहन नोक झोक जारी है। जीके और देविका अपने भाई-बहन की बॉन्डिंग देखकर खुश होते हैं।

हसमुख घर छोड़ने की कोशिश करता है

हसमुख घर छोड़ने की कोशिश करता है। अनुपमा घर लौटती है और पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है, उसे उसकी और वनराज की मुलाकात के बारे में चिंता न करने का आश्वासन दिया क्योंकि उसने इसे अपने तरीके से संभाला।

वह कहता है कि वह जानता था कि वह और अनुज किसी भी मुद्दे को समझदारी से संभालेंगे और उसे सगाई तक जाने और आराम करने के लिए कहते हैं क्योंकि वह चाहता है कि उसकी बेटी आज रात एक राजकुमारी की तरह दिखे। अनु अपनी सगाई की अंगूठी के निशान को मिटते हुए दिखाती है। हसमुख का कहना है कि वह अनुज की नामित अंगूठी को अपनी उंगली में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular