होम / अनुपमा फेम सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने अपने मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर साँझा की

अनुपमा फेम सुधांशु पांडे उर्फ ​​वनराज ने अपने मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर साँझा की

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 11:44 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Update :

अभिनेता सुधांशु पांडे, जो वर्तमान में टीआरपी टॉपर शो अनुपमा में वनराज की भूमिका निभा रहे हैं, ने हाल ही में अपने मॉडलिंग के दिनों की एक पुरानी तस्वीर साँझा की। अभिनेता ने एक तस्वीर साँझा की जिसमें उन्हें रैंप वॉक करते देखा जा सकता है। सुधांशु ने यह भी साझा किया कि वह 21-22 साल की उम्र में देश के शीर्ष मॉडलों में से एक थे।

उन्होंने लिखा, “कभी-कभी खुद को याद दिलाना अच्छा होता है कि आपने कहां से शुरुआत की थी और आप कहां पहुंचे हैं, ताकि जब आप पीछे मुड़कर देखें तो आप ऊपर देखें और भगवान का शुक्रिया अदा करें।

एक साक्षत्कार में सुधांशु ने टेलीविजन के महत्व और पहुंच के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैं कहूंगा कि टेलीविजन का दर्शकों का आधार फिल्मों और वेब सीरीज से बहुत अलग है। टेलीविजन दर्शक बहुत अलग हैं। यह काफी हद तक हमारे देश के मध्यवर्गीय वर्ग को आकर्षित करता है और यह सबसे बड़ा है।

Anupama fame Vanraj Sudhanshu Pandey shared photo of his modeling days

हम सब उस मध्यम वर्ग के हैं और हम सब वहीं से आते हैं। आज हम बेहतर स्थिति में हो सकते हैं लेकिन हमारी नैतिकता और मूल्य सभी मध्यम वर्ग के हैं। दर्शकों से आपको जिस तरह की लोकप्रियता मिलती है, वह जाहिर तौर पर अलग-अलग स्तरों पर है। मुझे लगता है कि उद्योग के अधिकांश अभिनेता, बड़े, चाहे मिस्टर बच्चन, करण जौहर, या सलमान खान हों, टेलीविजन करने के बाद उनकी लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई।”

सुधांशु ने छोटे पर्दे के साथ-साथ करीब 45 फिल्मों में काम किया है। अभिनेता ने बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें सिंघम, सिंह इज किंग, रोबोट 2.0, मर्डर 2 और जैकी चैन अभिनीत द मिथ शामिल हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT