होम / अनुपमा : अनुज का खास हल्दी सरप्राइज

अनुपमा : अनुज का खास हल्दी सरप्राइज

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 4:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update : अनुपमा के आज के एपिसोड़ में, मालविका, पाखी, देविका और डॉली अनुपमा से कहती हैं कि पहले अनुज पर हल्दी लगाएं क्योंकि ऐसा करना उनका अधिकार है। कांता और बापूजी मान जाते हैं लेकिन वनराज चिढ़ जाते हैं। अनुपमा मान जाती है और अनुज पर हल्दी लगाने जाती है लेकिन समर उसे नाटकीय ढंग से रोक देता है और वह हैरान हो जाती है।

जब वह संगीत शुरू करता है तो वह उसे इसे लागू करने के लिए कहता है और वह मुस्कुराती है। अनुज और अनुपमा नृत्य करते हैं और फिर अनुपमा अनुज पर हल्दी लगाती हैं। काव्या उनकी प्रशंसा करती है। अनुपमा अनुज के पैरों पर हल्दी लगाने के लिए जाती है लेकिन वह उसे रोकता है और उसे याद दिलाता है कि वह भी उसके पैर छुएगा क्योंकि वे दोनों इस रिश्ते में बराबर हैं।

बच्चे मसाले की थाली लाते हैं

वह मान जाती है और उसके पैरों पर हल्दी लगाती है और फिर बाकी लोग उस पर हल्दी लगाते हैं। फिर, अनुज हल्दी का कटोरा रखता है और मालविका चिढ़ाती है कि वह अनुपमा के पास जाने का कोई मौका नहीं खोना चाहता। बच्चे मसाले की थाली लाते हैं और बापूजी बताते हैं कि महिलाओं को अन्नपूर्णा कहते हैं और बताते हैं कि अनुपमा बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। समर, पाखी, तोशु और किंजल बताते हैं कि उन्हें उसके खाने में डाला गया मसाला बहुत पसंद है और अनुज बताता है कि वह इन मसालों की वजह से भी खास है।

अनुपमा याद करती है कि वनराज ने उसे अपमानित किया था

अनुपमा याद करती है कि वनराज ने उसे अपमानित किया था क्योंकि उसे मसालों की तरह महक आती थी। अनुज हल्दी के महत्व और इसके अनुष्ठान के बारे में बात करते हैं और सभी को बताते हैं कि अनुपमा के अनुष्ठान में इन मसालों का भी उपयोग किया जाएगा और अपने हाथों को जोड़कर उन्हें प्रणाम किया। ऐसा हर कोई करता है और वो इमोशनल हो जाती हैं। अनुज एक शायरी पढ़ता है और उससे कहता है कि वह हफ्ते में तीन बार खाना बनाएगा क्योंकि उसे भी पत्तों की जरूरत होगी। अनुपमा खुश हो जाती है।

ये भी पढ़े : Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

ये भी पढ़े : Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT