होम / Anupamaa 16 October 2021 Written Update in Hindi

Anupamaa 16 October 2021 Written Update in Hindi

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 10:27 am IST

इंंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 16 October 2021 Written Update in Hindi : टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी दिलचस्प होती जा रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा, अनुपमाकिंग कम्पटीशन की तैयार शुरू कर है लेकिन उसे मोहल्ले की औरतें अनुपमा को ताना मारते हुए कहता है कि तुझे जो करना है कर लेकिन हमारे घर की भड़काने की जरूरत नहीं हैं। हालांकि Anupamaa इसने ताने सुनने के बाद कम्पटीशन की तयारी पूरी मेहनत के साथ करती है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में नंदिनी शहर छोड़कर भागने की कोशिश करेगी, वहीं दूसरी और वनराज की मदद करने से इनकार कर देगा।

अनुज कपाड़िया करेगा समर की मदद (Anupamaa 16 October 2021 Written Update in Hindi)

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक तरह जहां Anupamaa सभी औरतों के साथ कम्पटीशन की तैयारी करती हैं। वहीं दूसरी और समर दौड़ा-दौड़ा अनुपमा के पास आता है और नंदिनी के लापता होने की खबर देता है। ये सब बातें अनुज कपाड़िया सुन लेता है और समर की मदद करने के लिए उसके साथ चला जाता है।

अनुपमा वनराज को नंदिनी के बार में बताने के लिए कॉल करती है लेकिन वो कैफे के वेंडर के साथ बिजी होता है और अनुपमा से बाद में बात करने के लिए कहता है। समर और अनुज कपाड़िया पूरे शहर में ढूढने लगते हैं। तभी काव्या फोन पर अपना प्रोफाइल चेक करती है और तभी वो वनराज के सामने नंदिनी के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहन के बारे में बताती है।

समर और अनुज अपने मिशन में होंगे कामयाब (Anupamaa 16 October 2021 Written Update in Hindi)

ऐसे में जब अनुपमा घर पहुंचती है और वनराज को समर की हेल्प करने के लिए कहती है। हालांकि वनराज को पता चल जाता है कि अनुज समर के साथ है, ऐसे में वो समर की हेल्प करने से साफ मना कर देता है। वनराज कहता है कि जब उसने अपने बाप की जगह किसी और को दे दी है, तो मैं क्या हेल्प करूं। समर और अनुज दोनों मिलकर नंदिनी को ढूढने में कामयाब हो जाते हैं। अनुपमा कहती है कि आप इस परिवार पर कितने एहसान और करेंगे। इतने एहसान के बाद तो सॉरी शब्द भी छोटा पड़ जाता है।

Read More: Kareena Kapoor ने Wedding Anniversary पर शेयर की थ्रोबैक फोटो

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
ADVERTISEMENT