Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentAnupamaa 19 November 2021 Written Update अन्न जल त्याग देगा वनराज

Anupamaa 19 November 2021 Written Update अन्न जल त्याग देगा वनराज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 19 November 2021 Written Update: टीवी पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) हर हफ्ते दर्शकों के बीच अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन पर है। दरअसल सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। दीवाली के मौके पर अनुपमा के घर में एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं। अब तक आपने देखा, बा से नाराज होकर बापूजी और मामाजी ने भी घर छोड़ देते हैं। दोनों अनुपमा के घर में डेरा डाल लेते हैं।

(Anupamaa 19 November 2021 Written Update) वनराज बा को खरीखोटी सुनाएगा

बा काव्या के साथ बापूजी से मिलने जाती है। बा जबरदस्ती बापूजी को घर लेकर जाने की कोशिश करती है। बापूजी बा को अनुपमा के घर से धक्के देकर बाहर कर देते हैं। इसी बीच वनराज भी शाह हाउस पहुंच जाता है। वनराज के आते ही शाह परिवार में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, बा अनुपमा से मदद की भीख मांगेगी। घर पहुंचते ही वनराज बा की क्लास लगा देगा। इसके साथ ही वनराज अनुपमा पर भी भड़क जाएगा। वनराज जमकर बा को खरीखोटी सुनाएगा। वनराज का गुस्सा देखकर बा रोने लग जाएगी। वनराज अनुपमा को बाहरवाली बताएगा। बा अनुपमा का साइड लेने की कोशिश करती दिखेगी।

(Anupamaa 19 November 2021 Written Update) बा अपना मानसिक संतुलन खो देगी

बा और अनुपमा को साथ देखकर काव्या चिढ़ जाएगी। इसी बीच वनराज ये ऐलान करेगा कि जब तक बापूजी घर वापस नहीं आ जाते तब तक वो अन्न जल ग्रहण नहीं करेगा। जिसके बाद अनुपमा बापूजी को समझाएगी। अनुपमा की बात मानकर बापूजी शाह हाउस जाने के लिए राजी हो जाएंगे।

वहीं सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में काव्या इस बात का ऐलान कर देगी कि वो शाह हाउस की मालकिन बन चुकी है। ये बात जानकर बा अपना दिमागी संतुलन भी खो बैठेगी। बा को समझ आ जाएगा कि किस तरह से काव्या ने उनका इस्तेमाल किया है। पूरे घर में बा अकेली रह जाएगी।

Read More: अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli Nanda सिद्धांत चतुर्वेदी को कर रही हैं डेट!

Read More: Zeenat Aman Birthday सत्यम शिवम सुंदरम के बोल्ड लुक ने दिलाई थी नई पहचान

Read More: Sushmita Sen Birthday 18 वर्ष की आयु में जीता था मिस यूनिवर्स का खिताब

Read More: Agriculture Laws Repealed पीएम मोदी की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE