होम / Anupamaa 29th March 2022 Written Update शाह परिवार से नाता तोड़ेगी अनुपमा

Anupamaa 29th March 2022 Written Update शाह परिवार से नाता तोड़ेगी अनुपमा

Prachi • LAST UPDATED : March 29, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 29th March 2022 Written Update: अनुपमा (Anupamaa) शो में अब तक आपने देखा कि अनुपमा अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव के साथ आगे बढ़ रही है। बता दें कि अनुपमा की लव लाइफ के वनराज और बा विलेन बन गए हैं। अब ऐसे में लाख चुनैतियों का सामना करने के बाद भी अनुपमा के इरादे पस्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

शो में अब तक अनुपमा की शादी की बात सुनकर पाखी, तोषु, वनराज और बा को जोरदार मिर्ची लगती है। शाह परिवार के लोग फैसला करते हैं कि अनुपमा किसी भी हाल में शादी नहीं कर सकती। दूसरी तरफ अनुपमा उदयपुर के लिए रवाना हो जाती है। वहीं उदयपुर से वापस आते ही अनुपमा एक और आफत में पड़ने वाली है। इस बार अनुपमा अपने बच्चों की वजह से जलालत सहने वाली है।

अनुपमा वनराज को देगी करारा जवाब

अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा आधी रात को उदयपुर से वापस आएगी। आते ही वनराज और बा अनुपमा पर भड़क जाएंगे। वहीं तोषु और पाखी अनुपमा को शादी करने से रोकेंगे। दूसरी तरफ वनराज अनुपमा को सोशल मीडिया के कमेंट पढ़कर सुनाएगा। वनराज पूछेगा कि अनुपमा ने बुढ़ापे में कैसे एक अमीर आदमी फंसा लिया। अनुपमा बिना देर किए वनराज को करारा जवाब देगी। अनुपमा कहेगी कि वो अब ऐसी बातों से नहीं डरती।

इतना ही नहीं अनुपमा बा के सामने इस बात का ऐलान कर देगी कि वो अनुज के प्यार में पागल हो चुकी है। अनुपमा दावा करेगी कि वो किसी से नहीं डरती और अपने हिसाब से सारे फैसले लेगी। अनुपमा वनराज को बोलने का मौका हा नहीं देगी। बा अनुपमा को बेशर्म का टैग देगी। जिसके बाद अनुपमा का पारा भी चढ़ जाएगा। अअनुज से शादी करने के लिए अनुपमा बा और उनके परिवार से नाता तोड़ने वाली है। अनुपमा बा से पूछेगी कि तलाक के बाद उनका रिश्ता आखिर क्या है। बा अनुपमा के सवालों का जवाब नहीं दे पाएगी।

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT