होम / Anupamaa 2nd April 2022 Written Update अनुज और अनुपमा का हुआ रोका, बा की गंदी चाल करेगी अपना काम

Anupamaa 2nd April 2022 Written Update अनुज और अनुपमा का हुआ रोका, बा की गंदी चाल करेगी अपना काम

Prachi • LAST UPDATED : April 2, 2022, 3:08 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 2nd April 2022 Written Update: टीवी पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों खूब हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। शो में बा के मना करने के बाद भी अनुपमा शादी के लिए तैयार हो जाती है। दूसरी तरफ राखी दवे, अनुपमा की शादी को लेकर बा के कान भरती है। खुद बापूजी अनुपमा की शादी करने का प्रण लेते हैं। लेकिन शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। वहीं अनुपमा के साथ-साथ बापूजी, समर, किंजल और देविका भी अनुज के घर पहुंच जाते हैं। बातों-बातों में बापूजी, अनुज को गधा कह देते हैं, जिससे जीके का गुस्सा चौथे आसमान पर पहुंच जाता है।

वह जमकर बापूजी को खरी-खोटी सुनाते हैं। इससे वहां मौजूद बाकी लोगों का मुंह उतर आता है। हालांकि ये सभी चीजें केवल मजाक में होती है क्योंकि दोनों सबको अप्रैल फूल बना रहे होते हैं। बापूजी और जीके की बहस जैसे ही खत्म होती है, वैसे ही अनुज और अनुपमा की लड़ाइयां शुरू हो जाती हैं। अनुज, अनुपमा को ताना मारना शुरू कर देता है, जिससे वह भड़क जाती है। दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि अनुपमा, अनुज पर हाथ उठा लेती है। हालांकि जब सब उनका बीच बचाव करते हैं तो वे बताते हैं कि वे भी अप्रैल फूल बना रहे थे।

अनुज और अनुपमा में भी छिड़ी बहस

मालविका ने वनराज को एक महीने की मोहलत दी होती है, लेकिन वह एक भी कॉन्ट्रैक्ट हासिल नहीं कर पाता है। दूसरी इस बात को लेकर वनराज का पारा चढ़ जाता है तो वहीं काव्या भी उसे आईना दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। काव्या, वनराज को ताना मारती है कि वह केवल बातों का शेर है। वह अनुज को जीरो बनाने चला था, लेकिन खुद ही जीरो बन गया। काव्या की बातों का जवाब देने से वनराज भी पीछे नहीं हटता। वह कहता है कि अगर वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है तो जाकर किसी और को ढूंढ ले।

अनुज और अनुपमा को बापूजी और जीके काका शगुन देते हैं और उनका रोका करते हैं। इस रस्म में किंजल, समर, देविका, मामाजी, बापूजी और जीके काका शामिल होते हैं। दूसरी तरफ शाह परिवार में अलग ही खिचड़ी पक रही होती है। वहीं रोका करके जैसे ही अनुपमा और बापूजी घर पहुंचते हैं, वे लीला को गहने निकाले देखते हैं। बा बापूजी से कहती हैं कि अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करें और खूब अच्छे से विदा करें, लेकिन जहर के पैसे बचाकर रखें। इस बात को सुनते ही अनुपमा रोने लगती है और वह कहती है कि वह बिल्कुल सादी तरह से शादी करेगी। लेकिन दूसरी तरफ अनुज अपनी शादी ग्रैंड करने के बारे में सोचता है।

Read More: Will Smith Resigns From Academy Membership ‘थप्पड़ कांड’ के बाद विल स्मिथ ने एकेडमी से दिया इस्तीफा

Read More: Aryan Khan Cruise Drugs Case में आया नया मोड़, NCB के गवाह प्रभाकर साइल की हुई मौत

Read More: Kapil Sharma Birthday कॉमेडियन कपिल शर्मा आज मना रहे हैं अपना 41th बर्थडे, कभी सिंगर बनना चाहते थे कपिल

Read More: Suhana Khan Bold Photo आईपीएल मैच देखने पहुंचीं सुहाना खान का दिखा बोल्ड अंदाज

Read More: Ajay Devgn Birthday बॉलीवुड के ‘सिंघम’ को मिला चुका है पद्मश्री अवॉर्ड, करियर में मिले चुके हैं 32 अवॉर्डस

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT