Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentAnupamaa actress Rupali Ganguly कुत्तों को केक खिलाने की वजह से हुई...

Anupamaa actress Rupali Ganguly कुत्तों को केक खिलाने की वजह से हुई ट्रोल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa actress Rupali Ganguly: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज हर घर की चहेती बहू बन गई है। उनका शो में दिखाया गया किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ में रुपाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वहीं रुपाली की ट्यूनिंग स्ट्रीट डॉग्स (Street Dogs) के साथ कैसी है ये बात उनके फैंस अच्छी तरह जानते हैं।

दरअसल वो इन डॉग्स की मौजूदगी में ही शूटिंग करती रहती हैं। इतना ही नहीं उनके घर और शूटिंग सेट के आसपास जितने भी डॉग्स हैं उन्हें भी वो दुलारना नहीं भूलती हैं। हाल ही में जब एक्ट्रेस के फॉलोअर्स 2 मिलियन का आंकड़ा क्रॉस कर गए तो इस खुशी को उन्होंने अपने इन बेजुबान डॉग्स के साथ सेलिब्रेट करने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इन कुत्तों को केक खिलाती (Feeding them Cake) नजर आ रही हैं।

Anupamaa actress Rupali Ganguly इस वजह से हुई ट्रोल

इन कुत्तों को केक खिलाने की वजह से रुपाली गांगुली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल (Trolled) किया गया। एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरा मानना है कि मेरे द्वारा हासिल किए गए हर माइलस्टोन का एक बड़ा कारण इनका आशीर्वाद है। मेरे प्यारे बच्चे जो मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा हैं, उन्हें इस खुशी का हिस्सा बनाना है। मेरे अधिकांश फैंस जानते हैं कि इन बेगुनाहों और बेघरों के लिए काम करना मेरे जीवन का असली उद्देश्य है।

अब सवाल ये उठता है कि आखिर रुपाली गांगुली को इस नेक काम के लिए ट्रोल क्यों किया गया? असल में रुपाली गांगुली के फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मीठा कुत्तों के लिए अच्छा नहीं होता है और उन्हें मिठाई नहीं खिलाई जानी चाहिए। एक्ट्रेस के कुछ फैंस ने कॉमेंट किया कि ये डॉगी केक है और इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं। लेकिन बावजूद इसके ये बहस लगातार जारी रही।

Read More: Ranbir-Hrithik की अपकमिंग फिल्मों का 2023 में होगा क्लैश!

Read More: ‘Velle’ Trailer Out कॉमेडी के साथ दिखा इमोशन्स का तड़का

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE