होम / Anupamaa Serial Big Update अनुज कपाड़िया और अनुपमा ने कर ली गुपचुप शादी! ये फोटो है सबूत

Anupamaa Serial Big Update अनुज कपाड़िया और अनुपमा ने कर ली गुपचुप शादी! ये फोटो है सबूत

Prachi • LAST UPDATED : January 19, 2022, 4:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Anupamaa Serial Big Update: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) अपनी दमदार कहानी के चलते टीआरपी लिस्ट में टॉप पॉजिशिन पर कायम है। दरअसल इस सीरियल की कहानी अनुपमा की जिंदगी के इर्दगिर्द घूमती है। वहीं अनुपमा की लाइफ में अनुज कपाड़िया के आने से नई खुशियां आ गई है।

अब दर्शकों के मन में इस कपल को देखकर यही सवाल है कि आखिर अनुपमा और अनुज कब शादी करेंगे। अब सीरियल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि कहीं अनुपमा और अनुज ने गुपचुप शादी तो नहीं कर ली? क्योंकि ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आई तस्वीरें और उनके साथ लिखा कैप्शन इस ओर इशारा कर रहा है।

(Anupamaa Serial Big Update) इन तस्वीरों को मालविका और अनुपमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया

दरअसल बता दें कि सोशल मीडिया पर मालविका और अनुपमा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुज, मालविका और अनुपमा एक साथ एक ही काउच पर बैठकर मस्ती करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तीनों अब एक ही परिवार का हिस्सा हैं। इन तस्वीरों को मालविका और अनुपमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जिस पर ऐसा कैप्शन दोनों ने लिखा है जिससे ऐसा लग रहा है कि अब अनुपमा भी कपाड़िया बन गई हैं ऐसा इसलिए क्योंकि मालविका और अनुपमा ने कैप्शन में लिखा- ‘द कपाड़ियाज।’ ऐसा लग रहा है कि अनुपमा अब अनुज की वाइफ बन गई है। यानी कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। इसी वजह से अनुपमा ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में कपाड़ियाज लिखा। अब ऐसा होगा कि नहीं ये तो अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में भी पता चलेगा। या फिर हो सकता है कि ये आने वाले ट्विस्ट का एक इशारा भी हो।

Read More: Lata Mangeshkar Latest Health Update उम्र के कारण रिकवरी में देरी, डिस्चार्ज तारीख तय नहीं

Read More: New Web Series Unpaused: Naya Safar साकिब सलीम स्टारर सीरीज में दिखेगी महामारी और लॉकडाउन की कहानी

Read More: Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT