होम / Anupamaa Serial Update अब काव्या को भी तलाक देगा वनराज

Anupamaa Serial Update अब काव्या को भी तलाक देगा वनराज

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 1:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa Serial Update: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में हर रोज नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ अब शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की दोबारा शादी करवा रहा है। लेकिन इसी बीच वनराज कुछ ऐसा करने वाले हैं जो देख सारा का सारा शाह परिवार देखता ही रह जाएगा।

दरअसल कुछ दिन पहले घर में हुए बड़े हंगामे के बीच काव्या ने शाह निवास के पेपर्स अपने नाम करवा लिए थे। जिसके बाद से ही वनराज अपनी पत्नी काव्या से नाराज चल रहा था। वनराज किसी भी हाल में काव्या से बदला लेने की फिराक में था। अब लग रहा है कि बा- बापूजी की शादी की सालगिरह मनाने के बाद वनराज काव्या से अपना और अपने परिवार का बदला लेने वाला है। वनराज ये बदला लेगा काव्या को तलाक के कागजात देकर।

(Anupamaa Serial Update) दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा की नजदीकियां भी बढ़ रही हैं

शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि वनराज शाह किसी से फोन पर एक कोरियर की बात कर रहा था। फोन पर बात करते हुए वनराज कहता है कि वो कोरियर केवल उसी के हाथ में दिया जाए। वहीं अब आगामी एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि उस कोरियर में तलाक के कागजात होने वाले हैं। जो वनराज काव्या के हाथ में सौंपेगा। बा- बापूजी की शादी होने के बाद वनराज, काव्या के हाथ में तलाक के कागजात देता है।

इसके बाद वनराज कहता है ‘बा और बापूजी की दूसरी शादी हो गई, अब मेरे दूसरे तलाक का वक्त आ गया है।’ वनराज की ये बात सुनकर शाह परिवार हैरान हो जाता है। तो वहीं काव्या के पैरो- तले जमीन खिसक जाएगी। हालांकि ये तलाक होगा या नहीं इस बारे में तो पता नहीं है। लेकिन हो सकता है कि वनराज ऐसा काव्या को सबक सिखाने के लिए कर रहा हो। अब ये तो आगामी एपिसोड्स को देखकर ही पता चल पाएगा। तो वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा की नजदीकियां भी बढ़ रही हैं। ऐसे में अब कहानी लगता है एक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है।

Also Read : Anupamaa Serial Update अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड बनकर एंट्री करेंगी अदाकारा अनेरी वजानी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT