होम / Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Prachi • LAST UPDATED : November 25, 2021, 12:38 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa Serial Update: टीवी पर अनुपमा (Anupamaa) सीरियल दर्शकों का पंसदीदा शो बन गया है। दरअसल इस शो में अनुपमा का हर फैन अब इन्हें एक होते देखना चाहता है। और आपको ये खुशखबरी जल्द ही मिलने वाली है। जी हां शो में अनुज और अनुपमा की जल्द शादी होने वाली है।

बता दें कि सीरियल के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर फैंस को लग रहा है कि ये अनुपमा और अनुज की हल्दी सेरेमनी की फोटोज हैं। जी हां, हाल ही में बापूजी ने अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार जगाया है। उन्होंने अनुपमा से अनुज को अपने दिल में आने देने के लिए कहा। उसे राधा कृष्ण के प्रेम का उदाहरण भी देते हैं।

(Anupamaa Serial Update) इन तस्वीरों में शाह परिवार पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहा है

अब अनुपमा के दिल में भी अनुज के लिए प्यार पनपता नजर आ रहा है। वो याद करती है कि अनुज उसे कितने प्यार से देखता था। अनुपमा अपने स्पेशल दोस्त के लिए केक भी बना कर ले जाती हैं। लेकिन अब सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें तो नजारा कुछ और ही है। क्योंकि इन तस्वीरों में हंसी खुशी पूरा शाह परिवार पीले कपड़ों में नजर आ रहा है। फैन पेज पर शेयर की गई इन तस्वीरों में शाह परिवार पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहा है।

सभी काफी खुश हैं और साथ में फोटोज क्लिक करवा रहे हैं। रुपाली गांगुली ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बा और डॉली नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक तस्वीर में बा और बापूजी ने फ्रेमपकड़ा हुआ है उस फ्रेम में सभी लोग दिख रहे हैं। इसके कमेंट सेक्शन में लोग कह रहे हैं कि #MaAn की शादी हो रही है क्या? एक ने पूछा है, ‘क्या अनुज अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की फोटो है?’

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT