Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentAnupamaa Upcoming Big Twist 8 january 2022 Episode मालविका की शादी के...

Anupamaa Upcoming Big Twist 8 january 2022 Episode मालविका की शादी के बारे अनुज करेगा खुलासा

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa Upcoming Big Twist 8 january 2022 Episode: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) अपने नए टिवस्ट एंड टर्न्स के कारण दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा की जिंदगी के इर्दगिर्द बुना यह शो टीआरपी लिस्ट में भी पॉजीशिन बनाए हुए है। वहीं अब अनुपमा की लाइफ में अनुज कपाड़िया की बहन मालविका की एंट्री होने के बाद से शो में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि जब अनुपमा नए साल को सेलिब्रेट की बात करती है तो मालविका तुरंत मना कर देती है।

मालविका कहती है कि मैं नया साल सेलिब्रेट नहीं करती हूं। हालांकि बाद अनुपमा मालविका के साथ एक गेम खेलकर उसे नया साल सेलिब्रेट करने के लिए मना लेती है। अनुपमा, अनुज और मालविका जैसे ही घर से नया साल सेलिब्रेट करने के लिए वनराज शाह के घर जाते हैं, तभी एक आदमी अपनी पत्नी को मारने के लिए दौड़ता है। मालविका ये देखकर सहम जाती है। वहीं आज के अपकमिंग एपिसोड में अनुज अपनी बहन मालविका से जुड़ा एक ऐसा राज अनुपमा को बताएगा, जिसे जानकार अनुपमा के होश उड़ जाएंगे।

(Anupamaa Upcoming Big Twist 8 january 2022 Episode) अनुज बताता है कि मालविका घरेलू हिंसा का शिकार हुई

दरअसल अपकमिंग एपिसोड में मालविका खुद को अपने रुम में बंद कर लेती है और और किसी न किसी तरह अनुपमा और अनुज रूम खोलकर उसके पास आते हैं। रूम के अंदर मालविका की हालत देखकर अनुज परेशान हो जाता है। अनुपमा मालविका को संभालती है। इसके बाद अनुपमा अनुज से सवाल करती है कि ऐसा क्या हुआ था, जो मालविका की ये हालत हुई।

तब अनुज बताता है कि मालविका की शादी मैंने एक अच्छे लड़के के साथ की थी लेकिन मुझे नहीं पता था वो इस तरह का बर्ताव करेग। अनुज कहता है कि एक बार मैं न्यू ईयर के दिन मालविका को विश करने के लिए उसके घर पर गया था और बिना नॉक किए मैं उसके कमरे में चला गया। वहां मैंने देखा कि मालविका कमरे के एक कोने में पड़ी हुई है और रो रही है। मालविका का पति उसे मारता-पीटता था। इसके बाद अनुज मालविका को अपने घर लेकर आ जाता है।

अनुज बताता है कि मालविका घरेलू हिंसा का शिकार हुई है। वहीं दूसरी अनुपमा का परिवार उसका इंतजार कर रहा होता है। बच्चे, बा और बाबूजी सभी नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए अनुपमा और अनुज का इंतजार कर रहे होते हैं लेकिन मालविका की हालत खराब होने की वजह से दोनों ही नए साल के जश्न में शामिल नहीं हो पाते हैं। इतना ही अनुपमा के अपकमिंग में अनुपमा मालविका को डिप्रेशन से बाहर आने उसकी मदद करेगी। वहीं दूसरी ओर वनराज भी अनुज की तरफ मदद का हाथ बढ़ाएगा।

Read More: Jannat Zubair And Siddharth Nigam New Song Ringtone ने यूट्यूब पर क्रॉस किए 100 मिलियन व्यूज

Read More: Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Fame Aishwarya Sharma के Instagram पर हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स

Read More: KGF Chapter 2 Star Yash Birthday पर रिलीज हुआ केजीएफ : चैप्टर 2 का नया पोस्टर

Read More: No Entry Sequel पहली बार पर्दे पर ट्रिपल रोल में दिखेंगे सलमान खान

Read More: Taapsee Pannu Starrer Movie Looop Lapeta नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, ताहिर राज भसीन बने हैं रोमांटिक हीरो

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE