होम / Anupamaa Upcoming Big Twist : अनुपमा वनराज को खुलेआम देगी धमकी

Anupamaa Upcoming Big Twist : अनुपमा वनराज को खुलेआम देगी धमकी

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 8:39 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई: 
Anupamaa Upcoming Big Twist: टीवी सीरियल Anupamaa के लीड किरदार को अब तक हर कोई दबाता ही हुआ नजर आया है। अनुपमा ने अब तक सिर्फ और सिर्फ दूसरों के बारे में ही सोचा है। जबसे अनुज कपाड़िया ने उसे अपने कम्पनी में साझेदारी का आफर दिया है, तबसे बा और वनराज की नींद उड़ी हुई है। दोनों अनुपमा पर दवाब बना रहे हैं कि वो अनुज कपाड़िया के साथ काम ना करें। अनुपमा लोगों की बातों को सुनकर मन भी बनाने लगी है कि वो अनुज के साथ काम नहीं करेगी।

Anupamaa Upcoming Big Twist देविका अनुपमा को बार-बार समझाएगी

Anupamaa के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि देविका अनुपमा को बार-बार समझाएगी कि वो अब अपने बारे में भी सोचे क्योंकि उसके लिए कोई भी नहीं सोचता है। अनुपमा को लगेगा कि देविका उसे उसके परिवार के खिलाफ भड़का रही है। देविका अनुपमा को समझाएगी कि उसे भी अपने मुताबिक जीने का हक है।

देविका की बातों को सुनकर अनुपमा को भी लगने लगेगा कि उसे भी सपने देखने का हक है। देविका अनुपमा को समझाकर सीधे अनुज के पास जाएगी और उससे कहेगी कि वो अनुपमा से कोई भी उम्मीद ना करे। अनुज परेशान हो जाएगा और उसे लगने लगेगा कि उसका इंडिया आने का फैसला ही गलत है।

Anupamaa Upcoming Big Twist अनुपमा लेगी लाइफ का अहम फैसला

दरअसल Anupamaa फैसला करेगी कि वो अनुज कपाड़िया की कम्पनी ज्वाइन करेगी और बिना बताए अनुज के घर मिठाई भी भिजवा देगी। अनुज और गोपी काका सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये मिठाई किसने भेजी है। घर आकर अनुपमा वनराज के पेन से ही अनुज के कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करेगी।

अनुपमा की हिम्मत देखकर वनराज उस पर चिल्लाएगा और कहेगा कि वो अनुज के साथ काम नहीं करेगी। अनुपमा भी वनराज को धमकाते हुए कहेगी कि अब वो किसी के भी कहने पर नहीं रूकेगी। वनराज ही नहीं बल्कि अनुपमा बा की भी जमकर क्लास लगाने वाली है। अनुपमा बा से कहेगी कि वो भी इंसान है और उसे भी सपने देखने का हक है। अनुपमा की बातों को सुनकर वनराज और बा के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी।

Connect Us : Twitter facebook

Read Also:

Doctor G’ से Rakul Preet Singh का लुक हुआ रिवील

लेटेस्ट खबरें

घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ