होम / Anupamaa मेरे करियर के लिए सर्वोत्कृष्ट गेम चेंजर बना है : गौरव खन्ना

Anupamaa मेरे करियर के लिए सर्वोत्कृष्ट गेम चेंजर बना है : गौरव खन्ना

Prachi • LAST UPDATED : December 10, 2021, 4:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa: ‘देर आए दुरस्त आए’ इस कहावत के बारे में आपने सुना होगा, कुछ ऐसा ही स्टार प्लस के चर्चित ‘अनुपमा’ (Anupamaa) शो के फेम ‘गौरव खन्ना’ (Gaurav Khanna) के साथ भी हुआ है। लगातार बढ़ती इस इंडस्ट्री को और बड़ा बनाने के लिए उत्कृष्ट प्रतिभाशाली अभिनेता ने हर संभव प्रयास किया है। आज वे जहां हैं वहां पहुंचने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है और इंडस्ट्री में ‘एक सफल अभिनेता’ के रूप में जाने जाने के लिए पहले से कहीं अधिक कठिन प्रयास किए हैं। लगातार बदल रही इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना आसान नहीं है और गौरव के लिए भी यह आसान नहीं था।

उन्होंने अपने करियर को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश की और 16 साल में 18 शोज करने के बाद, यह सब उनके लिए कारगर रहा! अभिनेता ने इन वर्षों में कड़ी मेहनत करके मनोरंजन की दुनिया में सफलतापूर्वक अपनी एक अहम जगह बनाई है। उन्होंने समय के साथ अपने बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए अपने फैन्स बीच बहुत प्रशंसा हासिल की है, लेकिन ‘अनुपमा’ में उनके सराहनीय प्रदर्शन ने उन्हें बहुत प्रसिद्धि दिलाई है जिसके वे हकदार हैं। गौरव खन्ना ने शो में एक नामी बिजनेस टाइकून ‘अनुज’ के किरदार (Anuj’s character) में अपने प्रदर्शन से बहुत सुर्खियां बटोरीं है और 16 साल के धैर्य के बाद इस तरह की प्रतिक्रिया से काफी अभिभूत हैं।

आज वह जिस मुकाम पर हैं, उसकी जर्नी बेहद प्रेरणादायक है और जब उनसे उनकी सफलता का गुप्त मंत्र पूछा गया, तो गौरव ने बताया, ऐसा कोई रहस्य नहीं है! हर अभिनेता एक प्रक्रिया से गुजरता है और भी गुजरा हूं। मैं एक बेहद धैर्यवान इंसान हूं। मेरा मानना है कि हर दिन अच्छा नहीं हो सकता, लेकिन हर दिन में कुछ न कुछ अच्छा जरूर होता है। मैंने हमेशा बिना किसी उम्मीद के कड़ी मेहनत की है और फिर ‘अनुपमा’ मेरे करियर के लिए सर्वोत्कृष्ट गेम चेंजर बनकर आया।”

(Anupamaa) इस रविवार के महा एपिसोड को देखने के लिए तैयार हो जाएं

उन्होंने आगे कहा, “मैं पहले भी जिस शोज का हिस्सा रहा हूं, उसके माध्यम से मेरी हमेशा एक बहुत ही खास फैन फॉलोइंग रही है, लेकिन अब तक अपने करियर में मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, उसे अनुपमा शो ने कई गुना बढ़ा दिया है। शुक्र है कि मैं सही समय पर सही जगह पर था और मेरी बेहतरी के लिए अचानक सब कुछ बदल गया। इन सबसे मैं खुद को बहुत लकी महसूस कर रहा हूं। हमारे निर्माता राजन शाही सर ने मुझे इस भूमिका के महत्वपूर्ण होने की जानकारी दी थी, लेकिन टीवी पर कुछ भी स्थायी नहीं है। इसलिए मैं कुछ भी स्थायी करने के लिए प्रतिबद्ध नहीं था, लेकिन शुक्र है कि मेरे किरदार को बहुत प्यार मिला।

अनुज को लोगों ने खूब पसंद किया है और यह बहुत प्रेरक है। इस किरदार ने जिस प्रकार अपनी पकड़ बनाई है यह बात मुझे बहुत खुश करती है। उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात समाप्त की, “मैं लोगों से ज्यादा घुलने मिलने वाला व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन, अनुपमा के बाद से मैं सामाजिक रूप से और सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहा हूं। तो अनुज के प्रशंसक, इस रविवार के महा एपिसोड को देखने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि यह उनके जीवन में सबसे बड़ा मोड़ लेकर आएगा।

अनुज अस्पताल में अपनी जिंदगी और मौत के बीच लड़ता है वहीं वनराज (सुधांशु पांडे द्वारा अभिनीत किरदार) अनुपमा (रूपाली गांगुली द्वारा अभिनीत किरदार) की अवस्था को देखता है और वह हिल जाता है। वनराज को अब यह निश्चित हो गया है कि अनुपमा, अनुज के लिए अब एक दोस्त से ज्यादा महसूस करती है। वनराज अनुपमा से कहता है कि उसे अपना दिल खोल देना चाहिए क्योंकि अनुज का प्यार उतना ही पवित्र है, जितनी वो सच्ची हैं। क्या अनुपमा अनुज के प्यार को स्वीकार करेगी और उसके साथ नए सिरे से शुरूआत करेगी? या कोई नया तूफान अनुपमा के जीवन में और अधिक बाधाएं लाएगा?

Read More: Band Baaja Baaraat completes 11 years of Release रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म थी यह

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews
Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में हाई प्रोफाइल कानूनी लड़ाई को मिला क्लोजर, अमन सिंह भ्रष्टाचार के आरोपों से बरी
Special Temple in India: इस मंदिर की खास प्रथा, पुरुष नहीं महिला कराती हैं पूजा-Indianews
अजय देवगन के आइकॉनिक पोज में दिखीं Deepika Padukone, रोहित शेट्टी ने Singham Again से पोस्टर किया जारी -Indianews
COVID-19: 613 दिनों तक कोविड से संक्रमित रहे पेसेंट की मौत, दुनिया में सबसे लंबे समय तक रहा पीड़ित
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट कल होगा जारी, ऐसे करें चेक- Indianews
Dudhwa Tiger Reserve: यूपी के लखीमपुर खीरी में दुधवा टाइगर रिजर्व के 2 तेंदुए पाए गए मृत, मौत की वजह हैरान करने वाली- Indianews