होम / Happy Birthday: बैंड बाजा बारात, रब ने बना दी जोड़ी के सुपरहिट होने के बाद भी खूब रोईं थीं अनुष्का, जानें क्या थी वजह ?

Happy Birthday: बैंड बाजा बारात, रब ने बना दी जोड़ी के सुपरहिट होने के बाद भी खूब रोईं थीं अनुष्का, जानें क्या थी वजह ?

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 8:17 am IST

Anushka Sharma Birthday Special
इंडिया न्यूज़, मुंबई। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल रही और इस फिल्म के लिए अनुष्का ने खूब तारीफ बटोरी। इसके बाद आई ‘बैंड बाजा बारात’ जिसमें उनके अपोजिट थे रणवीर सिंह। इस फिल्म में अनुष्का ने एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था। ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी, लेकिन दोनों ही फिल्मों की सफलता के बाद भी अनुष्का को एक बात का मलाल खूब रहा।

जब घर जाकर खूब रोईं अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में ये रिवील किया था कि वो अपनी पहली फिल्म की सफलता से काफी खुश थीं और उन्हें अपेक्षा थी कि इसके लिए उन्हें अवॉर्ड जरूर मिलेगा। उन्हे उस वक्त फिल्मफेयर की बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट भी किया था।

Anushka Sharma Birthday Special

वो उत्साहित थीं अवॉर्ड लेने के लिए लेकिन अवॉर्ड असिन को मिला और ये वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं। वो घर जाकर खूब रोई थीं। हालांकि इंटरव्यू में उन्होंने ये भी माना कि उस वक्त वो इतनी समझदार नहीं थीं। उन्हें लगा था कि असिन साउथ में काम कर चुकी हैं और अवॉर्ड भी ले चुकी हैं लिहाजा उन्हें ये अवॉर्ड नहीं दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अमिताभ बच्चन की बातों से मिला हौसला

वहीं इसी अवॉर्ड शो मे जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें उनके नाम से पुकारा तो वो हैरान रह गई थीं। उस वक्त अमिताभ ने अनुष्का की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि काफी समय के बाद ऐसा टैलेंट देखने को मिला है।

Anushka Sharma with Virat .

बस ये बात सुनकर अनुष्का की मायूसी कहीं गायब हो गई। उसी वक्त असिन अपना अवॉर्ड लेकर वहीं से गुजरी थीं लेकिन अनुष्का को जो तारीफ अमिताभ बच्चन से मिली उसे सुनकर उन्हें लगा कि उनका अवॉर्ड उन्हें मिल चुका है।

आज तक नहीं जीता फिल्मफेयर का अवॉर्ड

हैरानी की बात ये है कि अनुष्का ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अब जल्द ही वो दूसरी पारी का आगाज भी करने जा रही हैं लेकिन आज तक अनुष्का को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिला है। ‘जब तक हैं जान’ के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब जरूर मिल चुका है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3: कालीन भैया की पत्नी ने कर दिया खुलासा, बताया कब आएगा ‘मिर्जापुर सीजन 3’

यह भी पढ़ें :  Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर वॉक पर निकलीं उर्फी जावेद, अचानक पलटी तो थम गईं हर किसी की सांसे

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, 39 की उम्र में अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.