होम / Anushka Sharma's Note for Paparazzi मीडिया को किया थैंक्स, वामिका को लेकर है मामला

Anushka Sharma's Note for Paparazzi मीडिया को किया थैंक्स, वामिका को लेकर है मामला

Sachin • LAST UPDATED : December 20, 2021, 1:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Anushka Sharma’s Note for Paparazzi फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भले ही फिल्मों में लंबे समय से नज़र ना आई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगभग रोज़ नज़र आती हैं। अनुष्का उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़-वीडियोज़ शेयर करते दिखती है अनुष्का अपनी बात को लोगो तक पहुंचने के लिए भी सोशल मीडिया का ही सहारा लेती है।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पैपराज़ी और मीडिया को एक थैंक्यू नोट लिखा है जो काफी वायरल हो रहा है। इस नोट में अनुष्का पैपराज़ी और मीडिया का शुक्रियाअदा करती नज़र आ रही हैं कि उन्होंने अब तक वामिका की कोई भी फोटो रिवील नहीं की है, इस बात को लेकर अनुष्का सबकी बहुत शुक्रगुज़ार हैं। पैपराज़ी और मीडिया के अलावा वामिका ने फैन क्लब को भी थैंक्यू कहा है।(Anushka Sharma’s Note for Paparazzi)

एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा, ‘हम भारतीय पैपराजी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं और खासतौर से मीडिया का जिन्होंने वामिका की कोई तस्वीर या वीडियो पब्लिश नहीं की। पैरेंट्स होने के नाते हम अपनी बच्ची के लिए प्राइवेसी चाहते हैं, और हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर आज़ादी से जिंदगी जाने की आज़ादी दे सके। अब क्योंकि वो बड़ी हो रही है तो हम उसकी चहल-पहल तो नहीं रोक पाएंगे, इसलिए हमें आपको बहुत सपोर्ट की ज़रूरत है। इसलिए इस संजम की आदत डाल लें’।

Anushka Sharma's Note for Paparazzi
Anushka Sharma’s Note for Paparazzi

Anushka Sharma’s Note for Paparazzi

‘सभी फैन क्लब को खासतौर पर शुक्रिया और उन सभी को जिन्होंने अभी तक वामिका की फोटो कहीं भी पोस्ट नहीं की है। ये आपकी बहुत उदारता दिखाता है’। आपको बता दें अनुष्का ने 11 जनवरी को वामिका को जन्म दिया था। वामिका एक साल की होने वाली हैं, लेकिन अब तक उनका चेहरा सामने नहीं आया है। विराट और अनुष्का इस बात का ख़ास ख्याल रखते हैं कि वामिका की फोटो कहीं भी लीक न हो। बल्कि वो पैपराज़ी से भी वामिका की फोटो क्लिक करने के लिए मना कर देते हैं।

ALSO READ : Bigg Boss Telugu 5 Winner: वीजे सनी ने ट्राफी जीती,पत्रकार से अभिनेता बने विजे सनी

ALSO READ : Allu Arjun and His Mom Viral Pic अल्लू अर्जुन को अवार्ड फंक्शन में माँ निर्मला ने माथे पर चूमा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT