होम / Aradhana Sharma ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, फैंस के दिल की बढ़ गई धड़कनें!

Aradhana Sharma ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, फैंस के दिल की बढ़ गई धड़कनें!

India News Desk • LAST UPDATED : May 7, 2022, 12:10 pm IST
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Aradhana Sharma: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोग अपना भरपूर प्यार देते हैं। इस शो का हर कैरेक्टर लोगों के दिलों में समाया हुआ है और उन्हीं में से एक हैं अराधना शर्मा। बेहद कम समय के लिए शो में नजर आई थीं, । अराधना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिस पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Aradhana Sharma Bikini Photos

इन फोटोज में अराधना पूल में नजर आ रही हैं और उन्होंने मल्टीकलर की बिकिनी पहनी हुई है। अराधना ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आ रही हैं। अराधना शर्मा अपनी कातिलाना लुक्स से अपनी फोटोज को और भी सेक्सी बना रही हैं। आपको जानकर हैरान होगी कि अराधना शर्मा ‘स्पिलिट्सविला 12’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके अलावा वो डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी नजर आ चुकी हैं। आराधना शर्मा जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुईं हैं, तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर प्यार और प्रसिद्धि मिली।

Aradhana Sharma Hot Photos

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : 34 Years Of Veerana जब चुड़ैल से सामना होने पर श्याम रामसे ने बना डाली थी ‘वीराना’, जानिए रोंगटे खड़े कर देने वाला किस्सा!

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif विक्की कौशल के साथ स्वीमिंग पूल में रोमांटिक पोज देती नजर आई, देखें तस्वीर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.