होम / Arjun Bijlani Tests Positive for COVID-19

Arjun Bijlani Tests Positive for COVID-19

Sachin • LAST UPDATED : December 24, 2021, 5:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Arjun Bijlani Tests Positive for COVID-19: COVID-19 के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं क्योंकि इसने सभी के लिए चिंता बढ़ा दी है। अर्जुन बिजलानी इससे संक्रमित होने वाले नवीनतम स्टार हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुद को हुए कोरोना की खबर साझा की है। उन्होंने कोरोनावायरस के प्रसार की वर्तमान स्थिति को दर्शाते हुए एक गाने के साथ एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में अपने लक्षणों के बारे में भी जानकारी साझा की।

खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘कोरोना गा रहा है सावधान हो जाइए दोस्तों। उन्होंने एक उदास इमोजी के साथ “जब आप सकारात्मक परीक्षण करते हैं” जोड़ा।(Arjun Bijlani Tests Positive for COVID-19 )

उन्होंने कैप्शन में साझा किया, “यह कैसे कोरोना आपके लिए गाता है और आपकी अभिव्यक्ति जब आप अपने सकारात्मक जानते हैं !! #ekmainaurekktu हल्के लक्षण, अपने कमरे में अलग-थलग, अपनी अच्छी देखभाल करते हुए। दुआ मेँ याद । !! #feelkaroreelkaro.: कृपया बेहद सावधान रहें और अपने मास्क पहनें। भगवान सब का भला करे ।”

Arjun Bijlani Tests Positive for COVID-19 

ALSO READ :Nakuul Mehta को हुआ कोरोना ,इंस्टाग्राम पर दोस्तों ने दी Good Wishes

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT