होम / दिशा पटानी ने शेयर किया 'एक विलेन रिटर्न्स' का नया पोस्टर, स्टार्स का दिखा इंटेंस लुक

दिशा पटानी ने शेयर किया 'एक विलेन रिटर्न्स' का नया पोस्टर, स्टार्स का दिखा इंटेंस लुक

Prachi • LAST UPDATED : June 30, 2022, 3:50 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ के नए पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। वहीं इन पोस्टर्स को एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग कैप्शंस के साथ शेयर किया है। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेकर्स ने फिल्म से चारों एक्टर्स के लुक पोस्टर्स रिलीज कर दिए हैं

ek-villian-returns-poste

फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ के मेकर्स ने दो दिन पहले ही फिल्म की स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किए थे। हालांकि, इन पोस्टर्स में सभी एक्टर्स का आधा चेहरा ही दिखाया गया था। अब मेकर्स ने फिल्म से चारों एक्टर्स के लुक पोस्टर्स रिलीज कर दिए हैं। इन नए पोस्टर्स में एक्टर्स की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है और यह सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद भी आ रहे हैं।

ऐसा है पोस्टर में स्टार्स का लुक

ek-villian-returns

इन पोस्टर्स में जहां जॉन के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आ रही हैं तो वहीं फिल्म में तारा सुतारिया की जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ जमी है। पोस्टर में जहां जॉन और अर्जुन एंग्री लुक दे रहे हैं। वहीं दिशा और तारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म को भी इसके फर्स्ट पार्ट ‘एक विलेन’ की तरह मोहित सूरी ने डायरेक्ट और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

स्टार्स ने अलग-अलग कैप्शन शेयर किए

बता दें कि दिशा पटानी ने अपने दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हीरो और हीरोइन की कहानियां तो बहुत देख लीं, अब बारी है विलेन की कहानी जानने की।’ वहीं अर्जुन ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘हीरो-हीरोइन का तो पता नहीं पर एक विलेन जरूर है इस कहानी में।’ वहीं तारा लिखती हैं, ‘यह कहानी हीरो या हीरोइन के बारे में नहीं है, यह सब विलेन के बारे में है।’ बता दें कि आज ही इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होगा।

2014 में रिलीज हुए फर्स्ट पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा थे

आपको बता दें कि 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लीड रोल प्ले किया था। सिर्फ 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर करीबन 170 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए रितेश देशमुख ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आरआरआर फिल्म HCA अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी

ये भी पढ़े : ‘विक्रांत रोना’ के लिए किच्चा सुदीप ने चार्ज की इतनी फीस, मेकर्स का निकला पसीना!

ये भी पढ़े : डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : एशिया रिचेस्ट पॉवर कपल 2022 की लिस्ट में शामिल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.