Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentArjun Kapoor's Statement अपने और मलाइका अरोड़ा के बीच उम्र के फासले...

Arjun Kapoor’s Statement अपने और मलाइका अरोड़ा के बीच उम्र के फासले पर ट्रोल होने पर अर्जुन कपूर बोले- मेरा निजी जीवन मेरा विशेषाधिकार है

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Arjun Kapoor’s Statement जब तक मेरे काम की पहचान हो रही है, बाकी सब तो बस शोर-शराबा है। इसके अलावा, आप इस बात से परेशान नहीं हो सकते कि किसकी उम्र कितनी है, इसलिए हमें बस जीना चाहिए, जीने दो और आगे बढ़ना चाहिए, मुझे लगता है कि उम्र को देखना एक बेकार प्रवर्ति की पहचान है।
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शहर के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक रहे हैं। और जब से उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है, लवबर्ड्स शहर को अपने भावपूर्ण रोमांस से लाल रंग में रंग रहे हैं। हालाँकि उनकी उम्र का अंतर हमेशा प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय रहा है और इश्कजादे स्टार को अक्सर उसी के लिए ट्रोल किया जाता है।

(Arjun Kapoor’s Statement)

हालाँकि, हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, जब अर्जुन से इन ट्रोल्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपना रुख स्पष्ट किया और इस बात पर जोर दिया कि उनका निजी जीवन उनका विशेषाधिकार है।
उसी के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा कि सबसे पहले, मुझे लगता है कि मीडिया वह है जो लोगों की टिप्पणियों के माध्यम से जाता है। हम इसका 90% हिस्सा भी नहीं देखते हैं इसलिए ट्रोलिंग को इतना महत्व नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह सब नकली है।

(Arjun Kapoor’s Statement)

वही लोग मुझसे मिलने पर मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए मर रहे होंगे, इसलिए आप उस कहानी पर विश्वास नहीं कर सकते। मैं अपने निजी जीवन में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है। जब तक मेरे काम की पहचान हो रही है, बाकी सब तो बस शोर-शराबा है। दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन और मलाइका ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था।

(Arjun Kapoor’s Statement)

Read Also : Pushpa Box Office Day 17 : तीसरे रविवार 250 करोड़ का लक्ष्य

Read Also: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor नए साल की यात्रा कर मुंबई वापिस लौटे

Read Also : John Abraham And His Wife Priya Corona Positive जॉन अब्राहम पत्नी प्रिया सहित कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन होने की सूचना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE