होम / मरते-मरते बचे दो बीवियों वाले पति Armaan Malik, वीडियो देखकर फैंस की कांपी रुह

मरते-मरते बचे दो बीवियों वाले पति Armaan Malik, वीडियो देखकर फैंस की कांपी रुह

Pooja Mishra • LAST UPDATED : October 18, 2024, 7:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),youtuber armaan malik:बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार होते – होते रह गए हैं| जिसमें वे और उनकी पत्नी कृतिका मलिक बाल-बाल बच गए। इस हादसे की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की है| जहां उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपडेट दिया।अरमान मलिक ने बताया कि वे हाल ही में मनाली में एक गाने की शूटिंग कर के लौट रहे थे। मनाली से लौटते समय, उनकी नई कार का टायर फट गया, जिससे एक गंभीर हादसा हो सकता था। वीडियो में अरमान ने कहा, “मैं कार में सो रहा था और कृतिका कार चला रही थी। अचानक कार का टायर फट गया, और हम मौत के मुंह से बाल-बाल बच गए।

अरमान मलिक के कार दुर्घटना को लेकर फैंस ने जताई चिंता

अरमान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा, “आज हम मौत से बचे।” इस दुर्घटना के बाद से अरमान और कृतिका दोनों ही राहत की सांस ले रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके प्रशंसक उनके प्रति चिंता और समर्थन व्यक्त कर रहे हैं।इस हादसे ने यह साबित कर दिया कि जीवन कितना अनिश्चित हो सकता है, और एक पल में सब कुछ बदल सकता है।

कार दुर्घटना को लेकर अरमान मलिक साझा किया अपना अनुभव

अरमान मलिक, जो अपने अनोखे कंटेंट और परिवार के साथ बिग बॉस में अपनी उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं, ने इस अनुभव को साझा करके अपने फैंस को यह संदेश दिया है कि हमें हर पल की कद्र करनी चाहिए।हालांकि अरमान और उनके परिवार की जान बच गई, लेकिन इस हादसे ने एक बार फिर यह दिखा दिया कि सड़क सुरक्षा और सावधानी कितना महत्वपूर्ण है। प्रशंसकों और दोस्तों ने उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षित रहने की शुभकामनाएं दी हैं।

30 साल बाद शनि और शुक्र के योग से इन 3 राशियों की होगी चांदी ही चांदी, सफलता की चढ़ेंगे सीड़ियां, मनचाहा पार्टनर भी बरसाएगा प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.