Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentArnold Schwarzenegger donated 25 homes

Arnold Schwarzenegger donated 25 homes

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Arnold Schwarzenegger donated 25 homes  अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने विलेज फॉर वेट्स कार्यक्रम के साथ मिलकर लॉस एंजिल्स में बेघर बुजुर्गों को 25 घर दान में दिए हैं। श्वार्ज़नेगर ने, वेस्ट लॉस एंजिल्स में स्थित संरचनाओं को खरीदने के लिए $ 250,000 का भुगतान किया, और उन्हें उन लोगों को दान कर दिया, जो पहले अमेरिकी आर्मी में लड़े थे, लेकिन अब बेघर होने का सामना कर रहे हैं। उन्होंने लिखा: “आज, मैंने क्रिसमस जल्दी मनाया। जिन 25 घरों को मैंने बेघर बुजुर्गों के लिए दान किया था, वे यहां ला में स्थापित किए गए थे। अपने नायकों के साथ कुछ समय बिताना और उनके नए घरों में उनका स्वागत करना शानदार रहा।

Arnold Schwarzenegger donated 25 homes

“मैं घरों की व्यवस्था करने और एक शानदार साथी, @secvetaffairs, @amvetshq और हमारे साथ काम करने वाले और इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमने साबित कर दिया कि जब हम सब मिलकर काम करेंगे तो हम किसी भी समस्या का समाधान कर सकते हैं।” ब्रूस हेनरी कूपर नाम के एक वयोवृद्ध ने फॉक्स11 को बताया कि यह परियोजना इस क्रिसमस पर उनके और अन्य बेघर बुजुर्गों के लिए “जीवन रक्षक” रही है।

उन्होंने ‘किंडरगार्टन कॉप’ अभिनेता को जोड़ा: “वह हमें नहीं भूले हैं।” विलेज फॉर वेट्स परियोजना सेवानिवृत्त सेवा सदस्यों के साथ काम कर रही है, जिन्होंने 2016 से सड़कों पर रहने का सहारा लिया है, उन्हें छोटे घरों के साथ स्थापित किया है जो पूरी तरह से पानी, हीटिंग, बिजली और एयर कंडीशनिंग से सुसज्जित हैं। (Arnold Schwarzenegger donated 25 homes)

श्वार्ज़नेगर ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने अपने इस कार्य के बाद जो खुशी महसूस की, उसे वह “सबसे बड़ा क्रिसमस उपहार” मान सकते थे जो उन्हें मिल सकता था। (Arnold Schwarzenegger donated 25 homes )

उन्होंने कहा: “यह मुझे अच्छा लगता है कि मैं इस देश को कुछ वापस दे सकता हूं जिसने मुझे सब कुछ दिया है। मुझे यह बड़ी सफलता मिली, केवल अमेरिका के कारण मैंने जो कुछ भी किया, मैंने अमेरिका के कारण हासिल किया, इसलिए मेरे लिए कुछ वापस देना हमेशा अच्छा होता है। ”

Arnold Schwarzenegger donated 25 homes 

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE : Worship Khanna’s New Webseries रोबोट के साथ रोमांस के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE