होम / Arshi Khan ने स्वयंवर शो से किया किनारा, बोलीं- अभी पार्टनर की जरूरत…

Arshi Khan ने स्वयंवर शो से किया किनारा, बोलीं- अभी पार्टनर की जरूरत…

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 25, 2022, 10:30 pm IST

Arshi Khan on her swayamvar show

इंडिया न्यूज़’, नई दिल्ली। टीवी में पिछले काफी समय से स्वयंवर शो होते हुए चले आ रहे हैं। इस बार ये शो बिग बॉस फेम अर्शी खान के साथ होगा। शो के बारे में पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं लेकिन अब इस शो में देरी होगी। फैंस को उनका दूल्हा देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा। अर्शी खान को जिस तरह से काम मिल रहा है और वो जिस तरह से बिजी हैं, उससे तो उन्हें खुद ऐसा लग रहा है कि अभी पार्टनर की जरूरत नहीं है। उन्होंने स्वयंवर शो को फिलहाल के लिए साइड कर दिया है। लेकिन वो उन्होंने मीका के स्वयंवर शो पर जरूर बात की है।

 

Arshi Khan on her swayamvar show

ईटाइम्स से बात करते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं तो इस बात से खुश हूं कि आखिरकार स्वयंवर शो हो रहा है। मुझे इस बात की और भी खुशी है कि बॉलीवुड के सफल सिंगर्स में से एक मीका सिंह को शो में दुल्हन मिलेगी।

Arshi Khan swayamvar show

मैं तो अगले साल तक के लिए इंतजार कर सकती हूं। मैं किसी भी रिलेशनशिप में होने के या शादी करने की जल्दबाजी में नहीं हूं। मेरी टीम लगातार मेकर्स संग बातचीत में थी लेकिन हम समय नहीं निकाल सके।”

अर्शी खान ने अपने काम के बारे में बात करते हुए बताया, ”मेरा पूरा फोकस मौजूदा समय में अपनी एक्टिंग पर है। मुझे मेरी डिजिटल सीरीज के लिए भी अच्छा फीडबैक मिल रहा है।

Arshi Khan on her swayamvar show

इसके अलावा मैं पंजाबी और हरियाणवी सॉन्ग्स भी कर रही हूं। मैं एंजॉय कर रही हूं। इसलिए मुझे लगा कि किसी बड़े शो को करने का ये सही समय नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मुझे अभी ऐसा कोई शो करना चाहिए जिसमें मुझे लाइफ पार्टनर मिले।” अर्शी इससे पहले बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं। और इसी शो से उन्हें काफी फेम भी मिला था।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.