होम / Arun Verma Passed Away किक, 'मुझसे शादी करोगी',और 'हीरोपंती' जैसी फिल्मों में कर चुके है अभिनय

Arun Verma Passed Away किक, 'मुझसे शादी करोगी',और 'हीरोपंती' जैसी फिल्मों में कर चुके है अभिनय

Sachin • LAST UPDATED : January 21, 2022, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Arun Verma Passed Away 62 साल के अरुण ने सनी देओल की ‘डकैत’ (1987) से अभिनय की शुरुआत की और तब से ‘नायक’ (2000), ‘प्रेम ग्रंथ’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘खलनायक’ जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीनस्पेस साझा किया था। स्वर्गीय अरुण वर्मा ने कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में भी काम किया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर भी हैं, यह उनकी अंतिम फिल्म भी है।

किक (2014) में सलमान खान के साथ दिखाई देने वाले अभिनेता, कवि और हास्य अभिनेता अरुण वर्मा का गुरुवार को भोपाल में निधन हो गया। उनके निधन की खबर उनके निकट और प्रियजनों के लिए सदमे के रूप में आई और उनका दिल टूट गया। उनके एक करीबी दोस्त और साथी कॉमेडियन उदय दहिया ने अभिनेता के दुखद निधन के बारे में सभी को सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। उन्होंने स्वर्गीय अरुण वर्मा की एक तस्वीर साझा की और हिंदी में एक नोट लिखा कि उनके दोस्त का भोपाल में निधन हो गया। (Arun Verma Passed Away)

Arun Verma Passed Away
Arun Verma

दिवंगत अभिनेता अरुण के परिवार में उनके माता-पिता और तीन भाई-बहन हैं। शाम करीब चार बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। गुरुवार को, और इसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया। इस खबर की पुष्टि उनके भतीजे अमित वर्मा ने एक चैट में की। बातचीत में अमित ने बताया, ‘अरुण जी का आज जल्दी सुबह दो बजे निधन हो गया, उन्हें भोपाल के पीपुल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके मस्तिष्क में एक ब्लॉक था और धीरे-धीरे उनके फेफड़े सहित उनके सभी अंग फेल हो गए, और अंत में उन्होंने गुर्दे की विफलता के कारण दम तोड़ दिया।

Arun Verma Passed Away

READ MORE : Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

READ MORE : Remo D’Souza’s Brother-in-law Found Dead in His Apartment

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT