होम / Aryan Khan Bail शाहरुख की मैनेजर Pooja Dadlani ने लिखा इमोशनल नोट

Aryan Khan Bail शाहरुख की मैनेजर Pooja Dadlani ने लिखा इमोशनल नोट

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 7:15 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Bail: सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस मामले में 28 अक्टूबर 2021 को जमानत मिल गई है। हालांकि आर्यन अभी भी लीगल फॉर्मेलिटी की वजह से शनिवार तक जेल में ही रहेंगे। आर्यन खान पिछले तीन हफ्ते से ड्रग्स केस मामले में आर्थर जेल में बंद है।

आर्यन खान को जमानत मिलने की खुशी पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी (Pooja Dadlani) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। पूजा ने लिखा कि ईश्वर है, आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए शुक्रिया। सत्य की जीत हुई।

(Aryan Khan Bail) पूजा इस केस में परिवार की तरफ से सबकुछ मैनेज कर रही थीं

शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी ने इस मुश्किल समय एक परिवार की तरह साथ निभाया है। पिछले कुछ हफ्तों से मेहनत की है। वो लगातार सभी सुनवाई में शामिल हो रही थी। आर्यन को जमानत मिलने के बाद सुपरस्टार को लंबे समय बाद मुस्कुराते हुए देखा गया। आर्यन की कानूनी टीम ने एक बयान साझा किया कि, हाईकोर्ट द्वारा आर्यन को रिहा कर दिया गया है, कोई सूबत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश के सबूत नहीं मिले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान मामले में गवाह प्रभाकर ने कहा, किंग खान ने मामले को दबाने के लिए केपी गोस्वामी 18 करोड़ की फिरौती की मांग कर रहे हैं। इस सिलसिले में पूजा डडलानी से भी मुलाकात हुई। प्रभाकर के बयान पर एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि पूजा गवाहों को भटकाने की कोशिश कर रही थीं। इस मामले में कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने पूजा को समन भी भेजा था।

Read More: Aryan Khan को जमानत मिलने पर सुहाना खान ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.