होम / Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान की जमानत खारिज होने पर राहुल ढोलकिया ने व्यक्त की निराशा

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान की जमानत खारिज होने पर राहुल ढोलकिया ने व्यक्त की निराशा

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 20, 2021, 11:24 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई : 

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान के ड्रग्स मामले में आज एक नया मोड़ आ गया है क्योंकि मुंबई की सत्र अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था और मामले की जांच की जा रही है, शाहरुख खान का बेटा इस मामले में जमानत पाने के लिए संघर्ष कर रहा है। और जब उन्होंने सत्र अदालत में जमानत के लिए आवेदन किया था, तो उनकी जमानत की अस्वीकृति ने सभी को एक राय से भर दिया है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्म निमार्ता राहुल ढोलकिया ने इस पर अपनी निराशा व्यक्त की थी।

Aryan Khan Drug Case

आर्यन की जमानत अस्वीकृति को अपमानजनक बताते हुए, राहुल के पास पूछने के लिए कुछ मजबूत सवाल थे क्योंकि वह स्टार किड का समर्थन करते थे और मांग करते थे कि उन्हें मुक्त कर दिया जाए। फिल्म निमार्ता ने लिखा, “अपमानजनक !!! आप कह रहे हैं कि उसके फोन से बरामद “व्हाट्सएप” चैट के आधार पर उसके “अंतर्राष्ट्रीय” रैकेट से “संभावित” संबंध है, जिसे आपने “बस्ट” पर जब्त कर लिया था जहां उसके पास “कुछ नहीं था”? और तुम कई दिनों से मछली पकड़ रहे हो, लेकिन कुछ नहीं मिला? ध्यान देने के लिए, यह पहली बार नहीं है जब राहुल आर्यन खान के समर्थन में सामने आए हैं। (Aryan Khan Drug Case)

इससे पहले, जैसा कि अदालत ने पिछले हफ्ते जमानत याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रखा था, राहुल ने आर्यन के जेल में समय बढ़ाने पर अपने विचार साझा किए थे। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मैं अपना काम करने वाले लोगों का सम्मान और समर्थन करता हूं, दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं लग रहा है। आर्यन की जेल की अवधि बढ़ाने के फैसले से निराश हूं। इस बीच, आर्यन खान की कानूनी टीम जमानत के लिए आवेदन करने के लिए अब बॉम्बे हाईकोर्ट जाने की योजना बना रही है। (Aryan Khan Drug Case)

Also Rread : Aryan Khan के Advocate Amit Desai का यहां देखिए पूरा वीडियो

Also Read : Bhumi Pednekar को एयरपोर्ट पर किया स्पॉट, यहां देखिए पूरा वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें