होम / Aryan Khan Drug Case आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बहन Suhana Khan ने उठाया बड़ा कदम

Aryan Khan Drug Case आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बहन Suhana Khan ने उठाया बड़ा कदम

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 12:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई
Aryan Khan Drug Case बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग मामले के चलते NCB की रिमांड में हैं। आर्यन खान को NCB की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप से हिरासत में लिया था, जहां रेव पार्टी हो रही थी।

NCB को बहुत दिनों से इस पार्टी के बारे में खबर प्राप्त हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने रेड डाली। इस रेड में आर्यन खान के साथ-साथ कई और लोग भी हाथ आए हैं, जिनसे इन दिनों पूछताछ की जा रही है। वही आर्यन खान को एनसीबी ने दो बार अदालत के समक्ष पेश किया है मगर अभी तक उन्हें बैल नहीं प्राप्त हुई है। आर्यन खान की गिरफ्तारी होते ही खान परिवार पर सबकी नजरे हैं।

(Aryan Khan Drug Case) खान परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एवं गौरी खान (Gauri Khan) ने आर्यन (Aryan) की गिरफ्तारी के बाद मीडिया में कोई बयान जारी नहीं किया है। वो इन दिनों अपने बेटे के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। वही आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही खान परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है। ट्विटर पर निरंतर शाहरुख खान को लेकर ट्वीट आ रहे हैं, जिनमें उनकी आलोचना की जा रही है।

Shahrukh Khan अभी तक इन आलोचनाओं पर चुप हैं। वही बात यदि उनकी बेटी Suhana Khan की करें तो अब एक बड़ा कदम उठाया है। दरअसल सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट करने का विकल्प हटा दिया है जिससे लोग नेगेटिव बातें ना लिख पाएं। अक्सर देखा जाता है कि जब भी बॉलीवुड फिल्म सितारों से जुड़ा कोई मामला सामने आता है तो लोग उनके परिवारवालों को टारगेट करना आरम्भ कर देते हैं। सुहाना खान ने इसी के चलते ये कदम उठाया है।

Read More : Mumbai Cruise Rave Party आखिर कौन है Aryan के साथ अरेस्ट हुई Munmun Dhamecha!

Connect Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT