होम / Aryan Khan Drugs Case पर बोले Shatrughan Sinha- शाहरुख से बदला निकाल रहे हैं कुछ लोग

Aryan Khan Drugs Case पर बोले Shatrughan Sinha- शाहरुख से बदला निकाल रहे हैं कुछ लोग

Prachi • LAST UPDATED : October 13, 2021, 10:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के फंसने के बाद से ही एक बार फिर बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं और सोशल मीडिया पर बहस भी जारी है।

इस बीच कई सितारों ने शाहरुख खान (Shahrukh khan) और उनके परिवार को सपोर्ट भी किया है। इस लिस्ट में अब शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा भी शाहरुख खान के समर्थन में आ गए हैं।

(Aryan Khan Drugs Case) Shatrughan ने कहा लोग ऐसे मामलों में बोलने से बचते हैं

इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि शाहरुख (Shahrukh)
के धर्म की वजह से ये सब हुआ लेकिन ऐसा कहना बिल्कुल सही नहीं है। बल्कि शाहरुख खान का फेम ही सबसे बड़ी वजह है जिसके कारण आर्यन को सबसे ज्यादा टारगेट किया जा रहा है।

एक खास बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पिछली बार जब ड्रग्स एंगल उछला था तब दीपिका पादुकोण को लेकर बातें की जा रही थीं। जबकि उस वक्त कई और नाम इससे जुड़े थे लेकिन किसी ने उनके बारे में बात नहीं की थी।

आर्यन के साथ ये खेल इसलिए खेला जा रहा है क्योंकि वो शाहरुख खान का बेटा है। वहीं इस मामले में सेलिब्रिटिज की चुप्पी को लेकर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर बॉलीवुड से कोई भी ऐसे मामले में बोलता है तो उसके कई नतीजे हो सकते हैं। कई बार ऐसे मामले हुए हैं। लोगों के घरों के बाहर प्रदर्शन हुआ। यही वजह है कि लोग कुछ भी ऐसे मामलों में बोलने से बचते हैं।

Read More: Hina Khan ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाया अपना स्वैग

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें