होम / Aryan Khan Released रामगोपाल वर्मा का रिएक्शन, 'इस साल भी दिवाली पर खान रिलीज'

Aryan Khan Released रामगोपाल वर्मा का रिएक्शन, 'इस साल भी दिवाली पर खान रिलीज'

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Released : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आर्थर रोड जेल शनिवार की सुबह रिहा हो गए। 2 अक्टूबर को एनसीबी टीम द्वारा उन्हें ड्रग केस में अरेस्ट किया गया था। आर्यन के घर पहुंचने पर शाहरुख के फैंस ने उनके घर मन्नत के सामने ढोल नगाड़ों के संग स्वागत कर खुशी का इजहार किया। आर्यन को जमानत पर जेल से रिहा होने पर कई सेलिब्रेटीज ने खुशी जाहिर की है। वहीं हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म डॉयरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस रिहाई पर ट्वीट कर तंज कसा है।

राम गोपाल वर्मा ने कहा कि हर बार की तरह इस दिवाली पर खान का जलवा ही देखने को मिला। आर्यन खान के घर लौटने पर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया। वह लिखते हैं- बॉलीवुड में, दिवाली हर बार खान के लिए रिजर्व रहती है और उनकी ही फिल्म रिलीज होती है। इस बार भी दिवाली खान की ही रही और एक खान रिलीज हुए।

(Aryan Khan) ढोल की थाप पर आर्यन का स्वागत हुआ

बता दें जेल से रिहा होकर आर्यन अपने पिता शाहरुख खान के साथ मन्नत पहुंचे तो वहां का सीन देखने वाला था। हजारों की संख्या में फैंस वहां खड़े होकर नारे लगाते और खुशियां मनाते नजर आए। शाहरुख खान अपने काफिले के साथ आर्यन खान को लेने खुद आर्थर रोड़ जेल पहुंचे थे। जेल और शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में उनके फैंस आर्यन के स्वागत के लिए पहुंचे थे।

अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे लोग और ढोल की थाप पर आर्यन का स्वागत किया। शाहरुख खान के फैनक्लब के सदस्य बड़े-बड़े बैनर लेकर पहुंचे, ‘प्रिंस’ आर्यन खान का घर वापसी पर स्वागत किया। यहां तक कि एक साधु को भी घर के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करते हुए नजर आया। हालांकि, मन्नत के बाहर जमा हुए प्रशंसक आर्यन की एक झलक नहीं देख सके क्योंकि उनकी कार सीधे घर के अंदर चली गई थी। माना जा रहा है कि आर्यन खान के घर लौटने की खुशी में शाहरुख-गौरी धूमधाम से दिवाली मनाएंगे।

Aryan Khan Released आर्यन खान को लेने जेल पहुंचने वाला रवि सिंह कौन है

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT