Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentAsim Riaz On Umar's Eviction, भाई के एविक्शन को बताया 'अनुचित'

Asim Riaz On Umar’s Eviction, भाई के एविक्शन को बताया ‘अनुचित’

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Asim Riaz On Umar’s Eviction बिग बॉस में विवाद और लड़ाई झगडे आम बात है। हाल ही में, बिग बॉस 15 के घर में सलमान खान ने एक चौकाने वाला फैसला किया। प्रतीक सहजपाल के साथ भारी लड़ाई के बाद उमर रियाज को घर से निकाल दिया गया था। अब हाल ही में मीडिया से बातचीत में, पूर्व बीबी प्रतियोगी असीम रियाज़ ने शो से अपने भाई के एविक्शन के बारे में खुलकर बात की और इसे बिल्कुल अनुचित बताया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, असीम ने मीडिया से कहा, “जाहिर तौर पर निष्कासन अनुचित था क्योंकि यह पहली बार नहीं है कि किसी ने इस सीज़न में किसी को धक्का दिया है। लेकिन उन्हें सीज़न में बनाए रखा गया और उमर को शो छोड़ने के लिए कहा गया। इस सीज़न में, अन्य प्रतियोगी भी थे जैसा कि मैंने पहले कहा था, लेकिन उमर सबसे मजबूत होने के कारण उसे बाहर कर दिया गया था। ” (Asim Riaz On Umar’s Eviction)

आसिम ने आगे कहा कि अगर मेकर्स सच में फेयर होना चाहते थे, तो उन्हें एक्शन लेना चाहिए था जब करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और अन्य भी हिंसक हो गए थे। अजीम का मानना ​​है कि उमर मजबूत था और अन्य प्रतियोगियों के लिए खतरा था। “वह बाहर के सभी लोगों से प्यार करता था। करण कुंद्रा ने प्रतीक को धक्का दिया था और अन्य घटनाएं भी हुई थीं लेकिन तब उस समय कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इस बार उमर को जाने के लिए कहा गया, अगर वे वास्तव में निष्पक्ष होना चाहते थे तो उन्हें उस समय भी निर्णय लेना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।”

Asim Riaz On Umar’s Eviction

उमर के निष्कासन के बाद, उनके पिता रियाज अहमद चौधरी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कई घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि बिग बॉस 15 के निर्माता लंबे समय से उनके बेटे के साथ अन्याय कर रहे हैं।

READ MORE :  When Arijit Singh Got Angry ,लाइव कॉन्सर्ट में कही ये बात ” क्या कोई……’

READ MORE :  Happy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने वाले अभिनेता हुए 48 के

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE