होम / शादी के बाद पहली बार सैलून के बाहर स्पॉट हुई अथिया शेट्टी, कैजुअल लुक में एटीट्यूड दिखाती एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

शादी के बाद पहली बार सैलून के बाहर स्पॉट हुई अथिया शेट्टी, कैजुअल लुक में एटीट्यूड दिखाती एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 28, 2023, 11:12 pm IST

Athiya Shetty First Public Appearance After Marriage: बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने हाल ही में क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से शादी की है। दोनों की शादी की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस कपल ने 23 जनवरी को खंडाला के फार्म हाउस में सात फेरे लिए थे। अब शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फंक्शन की कईं तस्वीरें शेयर की हैं। लोकिन इस बीच अथिया किसी और वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं और साथ ही वो ट्रोल भी हो गईं हैं।

अथिया की शादी के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस

आपको बता दें कि शादी के बाद अथिया ने शनिवार को अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। बी टाउन की इस नई नवेली दुल्हन शादी के बाद पहली बार पब्लिक अपीरियंस देते देखा गया। लेकिन अथिया किसी नई दुल्हन की तरह हाथ में चूड़ी और मांग में सिंदूर पहने नहीं, बल्कि ग्लैमरस लुक में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गईं हैं।

इस लुक में नज़र आईं अथिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अथिया को सैलून के बाहर देखा गया है। उनके हाथों पर अभी भी मेहंदी रची हुई है। वो डेनिम और शर्ट में एकदम कैजुअल और सादे लुक में नज़र आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों ने उनके लुक और एटीट्यूड को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं।

दरअसल, सैलून से बाहर निकलने के बाद अथिया को पैपराजी ने बधाई दी, लेकिन उन्होंने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया। जिस वजह से पब्लिक ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

लोगो ने दिए ये रिएक्शन

अथिया का सामने आए इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट कर लिखा, ‘यह किस चीज का इतना घमंड दिखा रही हैं।’ दूसरे ने कमेंट कर लिखा, ‘इस तरह से एक्टिंग कर रही हैं जैसे यह दुनिया की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं।’ इसके साथ ही अथिया के कैजुअल और सादे लुक को देख कर भी कुछ लोगो ने ट्रोल कर दिया है।

एक यूज़र ने लिखा, ‘इनको शादी के बाद इनकी सास सिंदूर, मंगलसूत्र, बिछिया, साड़ी, पायल यह सब करने को नहीं बोलतीं? यह सिर्फ हमारे वाले सासों का ही काम है? ऐसी सास मिलने के लिए कितने सोमवार करने पड़ते हैं?”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: क्या आप कांग्रेस से नाता तोड़ेंगे? पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर डीएमके को दी चुनौती -India News
Air India Express: यात्रियों के लिए वैकल्पिक उड़ानों की व्यवस्था करेगी एयर इंडिया, कंपनी में चल रही है क्रू की कमी -India News
Thailand Visa Exemption: थाईलैंड जाने वाले भारतीयों के लिए अच्छी खबर! पर्यटकों के लिए बढ़ा वीजा छूट कार्यक्रम -India News
US News: एचआईवी फैलाने की जानबूझकर की कोशिश, अमेरिकी शख्स ने 30-50 पुरुषों और लड़कों के साथ बनाया यौन संबंध! -India News
Security Forces: सुरक्षाबलों के साथ कुलगाम में ताजा मुठभेड़, एक आतंकी ढेर -India News
China Lunar Mission: चीन का गुप्त चांग’ई 6 मिशन दे रहा साज़िश और चिंता को जन्म, क्या है ड्रैगन का प्लान? -India News
Cancer Study: कारों में कैंसर पैदा करने वाले रसायनों में सांस ले रहे लोग, अध्ययन में हुआ खौफनाक खुलासा -India News
ADVERTISEMENT