Tuesday, November 30, 2021
HomeEntertainmentAtrangi Re First Look अक्षय, धनुष और सारा अली खान अलग अंदाज...

Atrangi Re First Look अक्षय, धनुष और सारा अली खान अलग अंदाज में नजर आए

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Atrangi Re First Look: कोविड के कारण पिछले साल बॉलीवुड में भी काम को ब्रेक लग गया था। लेकिन अब समय के साथ-साथ अब बॉलीवुड फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज हो रही हैं। पिछले दिनों कई फिल्में रिलीज हुई हैं। वहीं अब जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanushs) अपनी अपकमिंग अतरंगी रे (Atrangi Re) भी रिलीज होने को है, जिसका इंतजार फैंस काफी वक्त से कर रहे हैं।

इसी बीच अब मेर्कस ने अक्षय, धनुष और सारा का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। इसी के साथ यह भी कन्फर्म हो गया है कि अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है।

(Atrangi Re First Look) इस लव स्टोरी में बिहार और मधुरई के कल्चर को दिखाया जाएगा

बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तीनों फर्स्ट लुक शेयर किए। सारा के वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘एक लड़की… प्यार में पागल। मिलिए अतरंगी नंबर 1 ‘रिंकूह्ण से कल’। वहीं धनुष के किरदार का नाम बताते हुए अक्षय ने लिखा, ‘मिलिए इस लव स्टोरी के अतरंगी नंबर 2 से जिसका नाम है ‘विशु’। अपने कैरेक्टर का नाम तो अक्षय ने नहीं बताया लेकिन उन्होंने ये इशारा दिया कि वो इस लव स्टोरी में मैजिक घोलने आ रहे हैं। तीनों एक्टर्स के लुक के अलावा फर्स्ट लुक में एक और चीज बहुत मजेदार लग रही है वो है ए आर रहमान का म्यूजिक। हालांकि जो एक सस्पेंस अभी भी बरकरार है वो है फिल्म की रिलीज डेट।

एक्टर्स के फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट नहीं शेयर की है, लेकिन ये जरूर बताया गया है कि अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार यानी कल आने वाला है। अब देखना होगा फिल्म का ट्रेलर क्या कमाल करता है। आपको बता दें ये एआर रहमान के संगीत से सजी फिल्म होगी और इसे लिखा हिमांशु शर्मा ने है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं और अक्षय, धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। इस लव स्टोरी में बिहार और मधुरई के कल्चर को दिखाया जाएगा। अतरंगी रे जैसी लव स्टोरी आनंद एल. रॉय ने कभी नहीं बनाई है। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग लव स्टोरी चलती नजर आएंगी। दोनों ही लव स्टोरी अलग युग की होंगी।

Also Read : स्टार प्लस ने ‘Imlie’ के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न !

Read More : Sajid Khan Birthday ‘झूठ बोले कौवा काटे’ से किया था एक्टिंग डेब्यू

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE