होम / "Atrangi Re" New Poster : अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष उनकी अतरंगी रे खुद हैं

"Atrangi Re" New Poster : अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष उनकी अतरंगी रे खुद हैं

India News Editor • LAST UPDATED : November 24, 2021, 5:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

“Atrangi Re” New Poster बुधवार सुबह आनंद एल राय की अतरंगी रे के नए पोस्टर जारी किए गए। फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज होने वाला है। पहले पोस्टर में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष हैं। पोस्टर में तीनों को पूरे दिल से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। दूसरे में सारा अली खान और धनुष हैं।

तस्वीर में, धनुष और सारा को दूल्हा और दुल्हन के रूप में कपड़े पहने देखा जा सकता है क्योंकि वे लोगों से घिरे हुए हैं। जैसे ही धनुष एक आकरश्क सी मुस्कराहट बिखेरता है, दुल्हन पूरी तरह से सो जाती है। हालाँकि, दोनों पोस्टरों का केंद्र बिंदु प्यार है। पोस्टर को साझा करते हुए सारा अली खान ने लिखा प्यार का जश्न मनाएं जो आपको खुद बनने देता है।

यहां देखिए “अतरंगी रे” के नए पोस्टर

अपनी अतरंगी रे डायरी के पन्नों को पलटते हुए सारा ने मंगलवार को काव्यात्मक तरीके से फिल्म के पात्रों का परिचय दिया। उन्होंने अक्षय कुमार के लिए लिखा, अतरंगी स्टाइल में एंट्री करते हैं हर बार। नेक्स्ट लेवल एनर्जी- अदभुद प्यार। उनके सामने सब मानले हर। तो हो जाए तैयार। मिस्टर अक्षय कुमार से मिलने के लिए।

अपने चरित्र के बारे में, सारा अली खान ने कहा, और अब आखिरकार रिंकू से मिलने का समय आ गया है। उसे अपना सारा प्यार दें, और वह आपको धन्यवाद देगी। बिहार से आई है ये छोरी और जो इस अतरंगी प्रेम कहानी का दिल है।

ALSO READ: Alia Bhatt की तरह करें दिन की शुरूआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews 
लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews
लिव-इन रिलेशनशिप सलाह देने पर Zeenat Aman पर बरसे Mukesh Khanna, कही ये बात -Indianews
Weather Report: राजस्थान सहित कई राज्यों को मिलेगी जला देने वाली गर्मी से राहत, आज बारिश के आसार; येलो अलर्ट जारी- indianews