होम / Atrangi Re : सारा अली खान ने धनुष और अक्षय कुमार के साथ 2 नए पोस्टर किए सांझा

Atrangi Re : सारा अली खान ने धनुष और अक्षय कुमार के साथ 2 नए पोस्टर किए सांझा

Mukta • LAST UPDATED : November 24, 2021, 2:08 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Atrangi Re

अतरंगी रे ट्रेलर रिलीज होने की घोषणा के कुछ घंटों बाद, सारा अली खान ने फिल्म के दो नए पोस्टर सांझा किए, जिसमें सह-कलाकार धनुष और अक्षय कुमार हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया। निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म अब 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

जबकि एक अतरंगी रे पोस्टर में सारा, अक्षय और धनुष हैं, दूसरे में सारा को दुल्हन के रूप में धनुष के साथ दूल्हे के रूप में उसके बगल में बैठे हुए दिखाया गया है। पोस्टरों को साझा करते हुए, सारा ने इसे कैप्शन दिया, “प्यार का जश्न मनाएं जो आपको खुद बनने देता है।”
सारा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर रोमांटिक कॉमेडी की कास्ट को अलग-अलग मोशन पोस्टर के साथ पेश किया था। सारा ने रिंकू की भूमिका निभाई है जबकि धनुष विशु की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, अक्षय के चरित्र के बारे में विवरण अभी भी गुप्त है।

रोमांटिक कॉमेडी एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है जिसमें सारा अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है और भूषण कुमार की टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप आफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, संगीत उस्ताद एआर रहमान ने फिल्म के लिए एल्बम की रचना की है।

Read Also : Vishwajeet Pradhan वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT