होम / Atrangi Re Song 'Garda' : अक्षय कुमार दिखे फुट टैप डांस करते नजर आए

Atrangi Re Song 'Garda' : अक्षय कुमार दिखे फुट टैप डांस करते नजर आए

Sachin • LAST UPDATED : December 15, 2021, 4:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Atrangi Re Song ‘Garda’ रोमांटिक ड्रामा अतरंगी रे के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिला है। ट्रेलर ने सभी को प्रभावित किया, खासकर सारा अली खान और धनुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री। ये दोनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म के मुख्य कलाकार हैं। अब तक इसके दो गाने रिलीज हो चुके हैं। और आज निर्माताओं ने गार्डा नाम का तीसरा गाना रिलीज किया है। गाने में अक्षय कुमार हैं और उन्होंने एक जादूगर की भूमिका निभाई है।

Garda Song 

वीडियो की शुरुआत एक जादूगर के पूरे लुक के साथ मंच के बीच में अक्षय कुमार के खड़े होने से होती है। उन्होंने काली टोपी के साथ लाल कोट पहना हुआ है। अभिनेता अपने डांस मूव्स से गाना शुरू कर देता है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाना ताजा है और एक फुट-टैपिंग नंबर है। गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है। अक्षय ने गाने के पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया था, “अब्रकदबरा, यहां हम एक जादुई गाने के साथ हैं। मैजिक वैंड उड़ेगा #गार्डा 15 दिसंबर को #AtraniRe स्ट्रीमिंग 24 दिसंबर से”। (Atrangi Re Song Garda)

बातचीत में अक्षय ने कहा था, “मैं फिल्म का सिर्फ एक हिस्सा हूं लेकिन यह वास्तव में धनुष और सारा की फिल्म है। वे मुख्य लीड हैं और मैं इसमें सिर्फ एक किरदार हूं। इसलिए, जब यह फिल्म आई मुझे कहानी पसंद आई।” कहानी सारा के इर्द-गिर्द घूमती है जो बिहार से ताल्लुक रखती है और धनुष दक्षिण का रहने वाला है। दोनों ने जबरदस्ती शादी कर ली है और अब शादी से बाहर निकलना चाहते हैं। लेकिन सारा ड्रामा तब शुरू होता है जब सारा धनुष के लिए फील करने लगती है और अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ नहीं पाती है।

Atrangi Re Song Garda

ALSO READ : Jersey Song ‘Baliye Re’ OUT

ALSO READ : Bigg Boss 15 News करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को लगाया गले

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT