होम / ‘Anek’ से Ayushman Khurana का फर्स्ट लुक रिलीज

‘Anek’ से Ayushman Khurana का फर्स्ट लुक रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 7:59 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anek: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की आगामी फिल्म अनेक (Anek) से उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है। आयुष्मान खुराना ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को जारी करने के साथ-साथ, इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना अभिनीत ये फिल्म अगले साल 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इतना ही नहीं, Ayushman Khurana ने अपने पोस्ट में ये हिंट भी दिया कि ये फिल्म काफी जबरदस्त होने वाली है। आयुष्मान ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह लोगों की एक लाइन के विपरीत चल रहे हैं। माथे पर पड़ी सिलवटे उनके चेहरे पर परेशानी और गुस्सा बयां कर रही हैं। आयुष्मान का ओवर आल लुक काफी अच्छा लग रहा है।

Anek में  आयुष्मान जोशुआ की भूमिका निभाएंगे

अपने इस लुक को शेयर करते हुए अपने पोस्ट में आयुष्मान ने लिखा- एक ऐसे किरदार के लिए, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, उसके लिए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) से फिर से जुड़कर मैं बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहा हूं। भूषण कुमार से सपोर्ट मिला है। अनेक सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरूआत करेगी। जब अनुभव सिन्हा जैसा टैलेंटेड फिल्म निमार्ता किसी फिल्म को अपनी अब तक की सबसे कठिन फिल्मों में से एक कहता है, तो यह चीज उनके फैंस के उत्साह को बहुत ज्यादा बढ़ा देती है।

अपने इस प्रोजेक्ट के साथ सिन्हा ने अपने आर्टिकल 15 के एक्टर आयुष्मान खुराना और थप्पड़ के निर्माता भूषण कुमार के साथ मिलकर एक हार्ड हिटिंग सोशल पॉलिटिकल ड्रामा अनेक का निर्माण किया है। फिल्म कथित तौर पर एक ऐसे विषय में गहराई से उतरती है, जिसे देश में फिल्म निर्माताओं द्वारा अछूता छोड़ दिया गया है। बता दें कि बड़े पैमाने पर बन रही इस फिल्म में आयुष्मान जोशुआ की भूमिका निभाएंगे और उन्हें एक शानदार लुक में शूट के दौरान देखा जा चुका है।

Read More: IPL 2022 में अपनी टीम उतारेंगे दीपिका-रणवीर!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.