होम / Ayushmann Khurrana अब बनेंगे 'एक्शन हीरो', Teaser रिलीज

Ayushmann Khurrana अब बनेंगे 'एक्शन हीरो', Teaser रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 9, 2021, 8:08 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म की गारंटी माने जाने वाले स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक और फिल्म की घोषणा हो चुकी है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म रोमांटिक नहीं बल्कि पूरी तरह एक्शन से भरपूर होगी और इसका टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है।

Ayushmann की इस फिल्म का नाम ‘Action hero’ है और वह इसमें लीड रोल में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान की इस फिल्म का टीजर पूरी तरह ऐनिमेटिड है जिसमें बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ Ayushmann का वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है। टीजर देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म पूरी तरह बॉलीवुड के मसाले वाली एक्शन फिल्म होगी। यह पहली बार होगा जबकि Ayushmann एक्शन फिल्म करते नजर आएंगे।

(Ayushmann Khurrana) Action Hero 2022 में रिलीज होगी

आयुष्मान की ‘एक्शन हीरो’ साल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा इंग्लैंड में भी की जाएगी। इस फिल्म में फीमेल लीड और बाकी के कलाकारों की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन अनिरुद्ध अय्यर करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘विकी डोनर’ से डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना पिछली बार फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे। अब उनकी 3 फिल्में रिलीज होंगी जिसमें ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर जी’ शामिल हैं।

Read More: ‘Arth’ के रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे Bobby Deol

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT