होम / Nakuul Mehta को हुआ कोरोना ,इंस्टाग्राम पर दोस्तों ने दी Good Wishes

Nakuul Mehta को हुआ कोरोना ,इंस्टाग्राम पर दोस्तों ने दी Good Wishes

Sachin • LAST UPDATED : December 24, 2021, 12:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Bade Achhe Lagte Hain 2 Actor Nakuul Mehta ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के अभिनेता नकुल मेहता को COVID-19 हो गया है। उन्होंने अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरे साझा की। अभिनेता ने कोरोना होने की खबर दी और बताया वर्तमान में मुंबई में अपने घर पर अलग-थलग है और उसने इंस्टाग्राम पर अपने दैनिक दिनचर्या की एक झलक साझा की है।

नकुल ने दवाओं, घर का खाना खाने, वेब सीरीज देखने, पॉडकास्ट सुनने और संगीत की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो की वैश्विक महामारी के बारे में है। तस्वीरों के साथ बड़े अच्छे लगते हैं 2 के अभिनेता नकुल मेहता ने एक कैप्शन लिखा और उन सभी चीजों का उल्लेख किया जो वह कर रहे हैं:

“चूंकि आज आपका लड़का अपने दिमाग में कम धूमिल महसूस करता है, स्वास्थ्य अपडेट, किसी ने वास्तव में नहीं पूछा ..आभारी के लिए विल स्मिथ, दवाओं का एक बैराज, आप नेटफ्लिक्स पर, स्पॉटिफाई पर मॉडर्न लव पॉडकास्ट, अली सेठी की उदास आवाज, कुछ क्रिसमस रोशनी, मेरी डायरी और मेरी वाइफ का बनाया गर्म भोजन मुझे कंपनी देने के लिए जैसा कि मैं कोविड को हराने का मंत्र पढ़ रहा हूँ। हम होंगे कामयाब..”

 Nakuul Mehta

Nakuul Mehta
Nakuul Mehta

नकुल मेहता की पोस्ट के बाद, टीवी क्वीन एकता कपूर ने उनके लिए अपनी चिंता साझा करते हुए पोस्ट किया: “ओउओप्स , लक्षण खराब हैं?”।

अभिनेता करण वी. ग्रोवर ने भी उनके लिए अपनी शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा: “जितनी जल्दी और बेहतर तरीके से वापस आएं (बस वहां एक शब्द का आविष्कार करना)।”

करण पटेल ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। “जल्दी ठीक हो कर आओ भाई।”

READ MORE : Shruti Haasan ने पिता कमल हासन को हुए Covid 19 पर की खुल कर बात

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT