Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentAlan Walker ने बजाया बादशाह का 'Jugnu' Song, गुरुग्राम में हुए सनबर्न...

Alan Walker ने बजाया बादशाह का ‘Jugnu’ Song, गुरुग्राम में हुए सनबर्न समारोह में इंटरनेशनल सिंगर ने चलाया बादशाह का फेमस गाना

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Alan Walker: ब्रिटिश-नॉर्वेजियन डीजे और रिकॉर्ड निर्माता एलन वॉकर, जो ‘फेडेड’, ‘अलोन’ और ‘ऑन माई वे’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में रैपर बादशाह के चार्टबस्टर ट्रैक ‘जुगनू’, ए.पी. ढिल्लों और गुरिंदर गिल की ‘ब्राउन मुंडे’ की भूमिका निभाई है। और गुरुग्राम में सनबर्न कॉन्सर्ट में अन्य देसी गाने।

एलन ने इस महीने की शुरुआत में एक मल्टी-सिटी एरिना शोकेस में सनबर्न फिल्म फेस्टिवल के 15वें संस्करण को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, क्योंकि सनबर्न एरिना, जो मेगा-ब्रांड छाता ‘सनबर्न’ के तहत बनाया गया एक सब-वेरिएंट ब्रांड प्रारूप है, ने अपनी वापसी के बाद वापसी की। चार शहरों के दौरे के साथ कोविड -19 महामारी के कारण अंतराल।

महालक्ष्मी रेसकोर्स में मल्टी-सिटी टूर 

रिकॉर्ड निर्माता ने 14 अप्रैल को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में मल्टी-सिटी टूर शुरू किया, उसके बाद 15 अप्रैल को भारतीय सिटी, बेंगलुरु और 16 अप्रैल को हाइटेक्स, हैदराबाद में।

एलन(Alan Walker) ने व्यापार में कुछ सबसे बड़े नामों के साथ सहयोग किया है, जिसमें ब्रूनो मार्स, माइली साइरस, सिया और एविसी शामिल हैं। लोकप्रिय भारतीय रैपर बादशाह ने ‘इन दा गेटो’ हिटमेकर जे बल्विन और टैनी के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत की है, जो ‘आई कांट गेट एनफ’ ट्रैक के लिए जाने जाते हैं।

‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘जुगनू’, ‘गर्मी’ और ‘कर गई चुल’ जैसी हिट फिल्में देने वाले भारतीय रैपर ने ‘वूडू’ ट्रैक के लिए बल्विन और टैनी के साथ काम किया है।

बादशाह ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की। उन्होंने एल्बम के कवर की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे बल्विन और टैनी के साथ पोज दे रहे थे। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: “नमस्ते इंडिया कोलंबिया लातीनी गिरोह। हम इस शुक्रवार 22 अप्रैल 2022 को आ रहे हैं! #वूडू @#jbalvin @tainyleggooo

Alan Walker Plays Badshah's 'Jugnu' Song

ये भी पढ़े : Badshah New Song विद जे बल्विन और टैनी , वूडू गाने के लिए किया इंटरनेशनल सिंगर से कोलेब

ये भी पढ़े : Kajal Aggarwal ने शेयर की Allu Arjun के साथ पुरानी तस्वीरें , अपने सबसे पुराने दोस्त के लिए लिखी ये बात, जाने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular