होम / Bajrangi Bhaijaan 2 एक बार फिर फिल्म में दिखेगी मुन्नी, हर्षाली मल्होत्रा ने किया खुलासा!

Bajrangi Bhaijaan 2 एक बार फिर फिल्म में दिखेगी मुन्नी, हर्षाली मल्होत्रा ने किया खुलासा!

Prachi • LAST UPDATED : March 29, 2022, 4:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bajrangi Bhaijaan 2: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की फिल्में बॉक्स आॅफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित होती है। बता दें कि भाईजान की फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। ऐसे में सलमान खान की 2015 में आई ‘बजरंगी भाईजान’ को कौन भूल सकता है। दरअसल नए कॉसेप्ट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर धांसू कमाई की थी। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman khan) के साथ हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) लीड रोल में थीं, जिन्होंने फिल्म में मुन्नी उर्र्फ शाहिदा का किरदार निभाया था।

Bajrangi Bhaijaan 2
Harshaali Malhotra in Bajrangi Bhaijaan 2

हालांकि फिल्म को रिलीज हुए 7 साल हो गए हैं और सलमान खान ने कुछ महीनों पहले ही इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट की। ‘बजरंगी भाईजान 2’ की अनाउंसमेंट होने के बाद से फैंस के बाद मन में एक सवाल बना हुआ है कि क्या इस बार भी फिल्म में ‘मुन्नी’ का किरदार दिखाई देगा? ऐसे में अब खुद हषार्ली मल्होत्रा ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर चुप्पी तोड़ी है।  वहीं बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में हर्षाली मल्होत्रा ने काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है।

हर्षाली ने कहा कि वो शूटिंग ज्वाइन करने के लिए सलमान खान की कॉल का इंतजार कर रही हैं। हाल ही में एक खास बातचीत में हर्षाली ने कहा कि मैं सुपर-डुपर एक्साइटेड हूं। अब मुझे उम्मीद है कि सलमान अंकल कॉल करेंगे और कहेंगे कि हमें फिल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं और मैं तुरंत फिल्म के लिए हां कर दूंगी। जब से घोषणा की गई है बहुत से लोग मुझे सोशल मीडिया पर टैग कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट के बार में जानना चाहते हैं। मैं इस फिल्म के शुरू होने का इंतजार कर रहूं और मुझे उम्मीद है कि इसमें मेरी भूमिका होगी। वहीं केवी विजयेंद्र प्रसाद ने पुष्टि की कि वह मई के आसपास बजरंगी भाईजान के सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखना शुरू करेंगे। दूसरी किस्त का टाइटल कथित तौर पर पवन पुत्र भाईजान है।

Read More: Salman Khan Supports Will Smith बोले- एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है…

Read More: Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें