होम / Balika Vadhu 2 अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम, टीवी से होगा ऑफ एयर

Balika Vadhu 2 अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम, टीवी से होगा ऑफ एयर

Prachi • LAST UPDATED : February 17, 2022, 4:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Balika Vadhu 2: टीवी पर प्रसारित कई सीरियल्स की पॉपुलिरटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई सीरीयल पहला सीजन हिट होने के बाद भी अपने दूसरे सीजन में भी दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहे हैं। वहीं इन दिनों बालिका वधु (Balika Vadhu 2) का दूसरा सीजन भी टीवी पर शुरु हो चुका है। इस शो में आनंदी के रुप में शिवांगी जोशी नजर आ रही है। वहीं इसके अलावा शो में रणदीप राय और समृध बावा भी लीप के बाद नजर आए हैं। लेकिन ये सब शो को बचाने में नाकाम रहे।

अब ताजा जानकारी के अनुसार स्टोरी लाइन दर्शकों को उतनी पसंद नहीं आ रही है और टीआरपी की रेस में शो पीछे हो गया। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा था कि शो ऑफ एयर होने वाला है। लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो शो बंद नहीं होगा, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक बालिका वधू 2 अब ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (OTT platform Voot) पर दिखाया जाएगा। जबकि जिस टाइम पर बालिका वधू 2 आता था उस स्लॉट को भरने के लिए कलर्स पर स्वर्ण घर नाम का शो लाया जा रहा है। इस शो में रोनित रॉय और संगीता घोष लीड रोल मे होंगे। रोनित रॉय इस शो के जरिए टीवी पर करीब 7 साल बाद कमबैक कर रहे हैं।

Read More: Roadies season 18 रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा शो

Read More: Drishyam 2 अजय देवगन स्टारर फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल गोवा में होगा

Read More: Kriti Sanon New Look From Bachchan Pandey इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.