होम / BB OTT 3: पायल की कहानी तो सब जानते है, Kritika Malik के साथ क्या हुआ कोई नहीं जानता

BB OTT 3: पायल की कहानी तो सब जानते है, Kritika Malik के साथ क्या हुआ कोई नहीं जानता

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

BB OTT 3: पायल की कहानी तो सब जानते है, Kritika Malik के साथ क्या हुआ कोई नहीं जानता

BB OTT 3-Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), BB OTT 3-Kritika Malik: टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 अपने फिनाले के करीब आ चुका है। एपिसोड में घर में लोगों को मीडिया के पीछे सवालों का सामना करना पड़ा। हालांकि सबसे ज्यादा सवाल अरमान और कृतिका के रिश्ते पर उठाए गए और अरमान पर दोनों पत्नियों पर हावी होने के आरोपी लगाए गए थे और उसके साथ ही कृतिका पर अपनी बेस्ट फ्रेंड को धोखा देने के लिए आलोचना की गई। कृतिका पर अरमान और पायल की खुशहाल शादीशुदा जिंगदी को बर्बाद करने का एल्जाम भी लगाया था।

  • कृतिका ने की आत्महत्या करने की कोशिश?
  • किससे ज्यादा प्यार करते हैं अरमान

BB OTT 3: करियर के सवाल पर क्यों भड़क उठे रणवीर शौरी, मीडिया को दे दिया ये जवाब

कृतिका ने की आत्महत्या करने की कोशिश?

इसी बातचीत के दौरान अरमान मलिक से पायल और कृतिका पर हावी होने के सवाल पर पुछा गया तो तो उन्होंने इसे साफ इनकार कर दिया। इसके साथ ही मीडिया ने कृतिका से पूछा की उन्होंने अपनी सबसे अच्छे दोस्त की पीठ पर छुरा क्यों घोंपा। क्या उन्हें शर्म नहीं आई? इसके जवाब में कृतिका ने कहा शुरू में मुझे काफी गिल्टी महसूस हो रहा था। हमें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। काफी कोशिश की। हालांकि बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैं अरमान जी के साथ नहीं रह सकती। लेकिन पायल की वजह से यह रिश्ता चल पाया।

ऋषि कपूर या नीतू कपूर कौन है ज्यादा धार्मिक? Ranbir Kapoor के खुलासे ने उड़ाए सबके होश

किससे ज्यादा प्यार करते हैं अरमान

इसके साथ ही जब कृतिका से पूछा गया कि क्या अरमान उन्हें पायल से ज्यादा पसंद करते हैं। इस पर उसने कहा की उनके लिए पायल और मैं दोनों ही बराबर है। ऐसा नहीं है कि वह दूसरे से ज्यादा प्यार करते हैं, बस इतना है की पायल जल्दी घर से बाहर हो गई और सिर्फ मैं ही अरमान जी के साथ इस घर में रह गई।

इसके साथ ही जब अरमान को पायल की तलाक के बारे में बताया गया तो उसने कहा यह उसकी चॉइस है। अब वह लेना चाहती है या छोड़ना चाहती है मैं उसके सपोर्ट करुंगा। लेकिन जब मैं बाहर आऊंगा तो मैं इस बारे में जरूर बात करूंगा। हम तीनों साथ रहेंगे भले ही भगवान नीचे आ जाए वह हमें अलग नहीं कर सकती।

34 साल से एक ही काम कर रहे हैं Amitabh Bachchan, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई झलक

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT