होम / Bestseller Reviews: श्रुति हसन और मिथुन चकर्वर्ती की ये वेब सीरीज बेस्टसेलिंग तोह नहीं है

Bestseller Reviews: श्रुति हसन और मिथुन चकर्वर्ती की ये वेब सीरीज बेस्टसेलिंग तोह नहीं है

Sachin • LAST UPDATED : February 18, 2022, 3:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

निर्देशक: मुकुल अभ्यंकारी

कलाकार: श्रुति हासन, मिथुन चक्रवर्ती, गौहर खान, अर्जन एस बाजवा, सत्यजीत दुबे

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म: अमेज़न प्राइम वीडियो

Bestseller Reviews मजबूत, मूल भारतीय सामग्री को प्रदर्शित करने वाले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की लड़ाई में, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अक्सर अन्य सामग्रियों को पीछे छोड़ दिया है। विभिन्न प्रकार के ठोस शो और फिल्मों के साथ, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने अपने पंख फैलाए हैं और कैसे। हालाँकि, इसकी नवीनतम पेशकश – बेस्टसेलर – आपको केवल दूसरे विचारों के साथ छोड़ सकती है। मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित, बेस्टसेलर शुरुआत में एक मनोरंजक थ्रिलर होने की घोषणा करता है, लेकिन यह हिट प्ले के पहले कुछ मिनटों के भीतर ही गिर जाता है।

हमें पहले दृश्य में लुगदी कथा उपन्यासकार ताहिर (अर्जन बाजवा) और उनकी पत्नी मयंका (गौहर खान) से मिलवाया जाता है, एक निराश ताहिर हमें बताता है कि उसकी निपुण पत्नी उसका अपमान करके क्या करती है। इसके बाद पटकथा शो के अन्य पात्रों जैसे श्रुति हासन को स्थापित करती है जो एक छोटे शहर की लड़की मीतू माथुर की भूमिका निभाती है। (Bestseller Reviews)

ताहिर अपने उपन्यास की अगली कड़ी के लिए मीतू के जीवन की कहानी को बदलने और अनुकूलित करने की कोशिश करता है, लेकिन यह सबसे सतही तरीके से चलता है। Bestseller Reviews लेखिका अन्विता दत्त का काम स्क्रीन पर खराब और सबसे अयोग्य तरीके से अनुवाद करता है। संवादों से लेकर सबसे कठोर आश्चर्य तक, शो किसी भी तरह की भावनाओं को भड़काने में विफल रहता है, कहानी कहने को मजबूत बनाता है या आपको निवेशित रखता है।

मिथुन चक्रवर्ती, जिन्हें फ्रंट और सेंटर के रूप में रखा गया था, केवल तीसरे एपिसोड में एक बहुत ही खराब विग के साथ एक विचित्र पुलिस वाले के रूप में दिखाई देते हैं। पूर्वावलोकन के लिए चार एपिसोड पेश किए गए थे, और ये सभी एपिसोड केवल कहानी को एक बिंदु से दूसरे बिंदु तक ले जाते हैं, यहां तक ​​​​कि चीजों को रैंप करने या आपको झुकाए रखने के लिए थोड़ा भी प्रयास किए बिना।

Bestseller Reviews 

हर एपिसोड के अंत में सत्यजीत दुबे की खाली-अभिनीत ‘अध्याय एक’, ‘अध्याय दो’ संवाद और श्रुति हासन के पूरी तरह से स्टाइल वाले बाल थे जो अस्पताल के बिस्तर पर होने पर भी एक इंच भी नहीं हिलते थे। एकमात्र बचत अनुग्रह गौहर खान और मिथुन हैं जो एक अच्छा प्रदर्शन करते हैं। (Bestseller Reviews)

READ MORE : Arpita Khan Bought New House, 10 करोड़ में ख़रीदा मुंबई में नया घर, जाने क्या है ख़ास

READ MORE : Hrithik Roshan Donate Blood: रेयर ब्लड ग्रुप होने कारण दान किया खून , जाने ह्रितिक का ब्लड ग्रुप क्या है

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
ADVERTISEMENT