होम / Bhagyashree Happy Birthday 53 साल की उम्र में भी फिटनेस फ्रीक है भाग्यश्री

Bhagyashree Happy Birthday 53 साल की उम्र में भी फिटनेस फ्रीक है भाग्यश्री

Prachi • LAST UPDATED : February 23, 2022, 12:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 
Bhagyashree Happy Birthday: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया से की थी। भाग्यश्री को इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था। हालांकि अपनी पहली फिल्म से ही अभिनेत्री को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनका जन्म 23 फरवरी 1969 में हुआ था। वहीं बता दें कि आज बढ़ती उम्र में भी अदाकारा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। इसके बाद वो ‘त्यागी’, ‘पायल’, ‘घर आया मेरा परदेसी’ कन्नड़ फिल्म ‘ओमकारम’ में नजर आईं। बता दें कि भाग्यश्री जल्द ही प्रभास की अपकमिंग मूवी राधे श्याम में नजर आएंगी। वही ंभाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड एक्टर हैं। उन्होंने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से धमाकेदार एंट्री की थी। पिछले दिनों सान्या मल्होत्रा के साथ ‘मिनाक्षी सुंदरेश्वर’ में नजर आए थे।

Read More: Aryan Khan Debut In Bollywood एक्टिंग में नहीं, इस फील्ड में बनाएंगे करियर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.