होम / Bhagyshree on Smart Jodi Set जानिए कैसे भाग्यश्री ने अपने पति हिमालय की नाराज़गी को किया दूर!

Bhagyshree on Smart Jodi Set जानिए कैसे भाग्यश्री ने अपने पति हिमालय की नाराज़गी को किया दूर!

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 1, 2022, 5:39 pm IST

Bhagyshree on Smart Jodi Set

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bhagyshree on Smart Jodi Set अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए लोकप्रिय स्टार प्लस हमेशा से अपने बेहतरीन फिक्शन और नॉन- फिक्शन शोज के लिए चर्चित रहा है। ऐसे में हाल ही में लांच हुआ ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है साथ ही उन्हें अपने चहीते कलाकारों से जुड़े कई सुने अनसुने सवालों का जवाब भी मिल रहा है जो बहुत रोचक हैं। कुछ ऐसा ही स्मार्ट जोड़ी के नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है जहाँ भाग्यश्री और हिमालय मंच पर एकसाथ रोटी बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान भाग्यश्री ने अपनी शादी के बाद के कुछ उन पलों को साझा किया जब वे कॉन्टिनेंटल, थाई को छोड़कर रोज़वाला मारवाड़ी खाना बनाना नहीं जानती थी।

आपको बता दें कि इस प्रोमो में भाग्यश्री दर्शकों से यह बता रही हैं कि शादी के बाद खाने को लेकर बहुत समय तक उनके पति हिमालय उनसे नाराज़ भी रहे थे क्योंकि वे उनके माँ तरह खाना नहीं पका पाती थी इस दौरान उन्होंने अपनी नई शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कई ख़ास बातें भी दर्शकों के सामने रखीं। ऐसे में मारवाड़ी खाना बनाना सिखाकर कैसे उनकी दूसरी मम्मी यानि उनकी सास ने उन्हें उनके और हिमालय के रिश्ते को और मजबूत बनाने में मदद की।

Bhagyshree on Smart Jodi Set

भाग्यश्री मारवाड़ी खाना सीखने को लेकर और अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताती हैं , ” मैंने शादी से पहले खाना बनाना अपने पापा से सीखा है हालाँकि मेरी मम्मी भी खाना बनाती थी, लेकिन हम बच्चे भी उनका बहुत फायदा उठाते थे और कभी किचन में उनकी मदद करने नहीं गए जबकि पापा की मदद करने मैं  जरूर जाती थी। क्योंकि वे हमेशा फेन्सी डिशेज़ बनाते थे कभी कॉन्टिनेंटल डिश, थाई डिश, चाइनीज़ फ़ूड और बहुत सारे बेक किए हुए डिश ये सब उनके साथ सीखने और करने में बहुत मज़ा आता था क्योंकि पापा खाना बनाते हुए कई बेहतरीन गाने भी गाते थे

लेकिन जो रेग्युलर खाना होता है जैसे चाय बनाना, दाल बघारना, दही जमाना, बेसिक सब्जियां बनाना ये न कभी समझ आता था और न ही कभी मैंने किया था तो ये सब मुझे मेरी सास ने सिखाया। मारवाड़ी खाना तो बहुत अलग होता है जैसे गट्टे की सब्जी, बड़ी का साग, पापड़ मेथी की सब्जी, सांगरी का अचार ये सभी बेसिक चीजें मेरी सास ने सिखाई ”।

फ्रेम्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में 10 सेलिब्रिटी जोड़ियां दर्शकों को एकसाथ देखने को मिल रही हैं, जिनमें से भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस मंच से दर्शक टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखे गए इन जोड़ों की निकटता और उनसे  जुड़े भावुक क्षणों का गवाह बन रहे हैं।

Read Also : Carry On Jatta 3 गिप्पी ग्रेवाल की ‘कैरी ऑन जट्टा 3’, रिलीज की तारीख का ऐलान

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.