होम / Film Industry में इनके साथ है 'भाई' सलमान का याराना

Film Industry में इनके साथ है 'भाई' सलमान का याराना

Mukta • LAST UPDATED : September 27, 2021, 9:25 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
बॉलीवुड में एक्टर सलमान खान को Industry का सबसे दिलदार एक्टर कहा जाना प्रचलित है। उन्हें यारों का यार भी कहा जाता है। एक्टर ने अपने करियर में जिससे दोस्ती निभाई है दिल खोल कर निभाई है और जिससे दुश्मनी भी की है तो जमकर की है। भाई का उसूल दोस्ती में पक्का रहता है। सलमान खान इंडस्ट्री में सभी की मदद करते आए हैं। ऐसे में बहुत सारे एक्टर्स ऐसे रहे हैं जिनके साथ उनकी बॉन्डिंग शानदार रही है।
सलमान खान के साथ आज के दौर में देखने को मिलता है। उनके बस एक रेफ्रेंस की देरी होती है कि स्टार्स का करियर बन जाता है या यूं कहें कि उन्हें उनकी प्रतिभा के हिसाब से उचित प्लेटफॉर्म मिल जाता है। इंडस्ट्री में ऐसा माना जाता है कि सलमान खान का करीबी होना सौभाग्य की बात है। बता रहे हैं इंडस्ट्री के उन कुछ एक्टर्स के बारे में जो सलमान खान के करीबी रहे हैं और सल्लू भाई संग उनका याराना जगजाहिर है।

इमरान संग सलमान (Film Industry)

इमरान हाशमी- सलमान खान इन दिनों फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में इमरान एक निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। ऐसी खबरें हाल में सामने आईं कि इमरान संग सलमान का याराना सेट में शूटिंग के दौरान काफी बढ़ गया है। दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। वैसे दोनों के बीच एक सिमिलैरिटी भी तो है। दोनों को ही इंडस्ट्री का बैड बॉय कहा जाता रहा है।

सलमान संग कटरीना

कटरीना कैफ- बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को इंडस्ट्री में लाने का श्रेय अगर किसी को जाता है तो वे सलमान खान ही हैं। मगर इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि कटरीना ने अपने क्राफ्ट पर काफी काम किया है और आज वे इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

जैकलीन संग सलमान

Film Industry

जैकलीन फर्नांडिस- हाल-फिलहाल में जैकलीन फर्नांडिस सलमान खान की सबसे करीबी एक्ट्रेस में से एक हैं। पूरे लॉकडाउन फेज में जैकलीन ने सलमान का साथ दिया और वे उनके साथ फार्म हाउस में रहीं। दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

शाहरुख संग सलमान (Film Industry)

शाहरुख खान- बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान संग तो सलमान का याराना बहुत पुराना है। 90 के दशक से दोनों एक-दूसरे के पक्के यार रहे हैं। हालांकि बीच में कुछ सालों के लिए दोनों के बीच अनबन की खबरों ने भी तूल पकड़ा था मगर बाद में दोनों सुपरस्टार्स ने आपस में सुलह कर ली और दोनों फिर से एक-दूसरे के पक्के वाले दोस्त बन गए।

आमिर संग सलमान

आमिर खान- शाहरुख खान के जैसे ही आमिर संग भी सलमान खान की बॉन्डिंग काफी शानदार रही है। आमिर खान और सलमान खान को फिल्मों में साथ काम करते हुए भी देखा गया है। पर्सनल फ्रंट पर दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार है और कई सारे पब्लिक इवेंट में भी दोनों साथ में नजर आए हैं।

Read Also : Shilpa Post Share: राज कुंद्रा की बेल के बाद शिल्पा की पोस्ट शेयर

सलमान संग संजय (Film Industry)

संजय दत्त- संजू बाबा और सलमान खान की जबरदस्त फ्रेंडशिप को भला कौन भूल सकता है। सलमान खान संग संजय दत्त ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा दोनों ही इंडस्ट्री के बेस्ट बडी रहे हैं। बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान और संजय ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है मगर ये खबर महज अफवाह साबित हुई और इसपर दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। दोनों का याराना अभी भी जारी है और सलमान के मन में संजय दत्त के लिए बहुत रिस्पेक्ट है।

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें